अपडेट: जाट आंदोलन स्थगित, आम दिनों की तरह चलेगीं दिल्ली में मेट्रो

metro
– हरियाणा के सीएम व आन्दोलनकारियों से बातचीत, हुआ समझौता
– 20 मार्च को संसद घेराव व धरना का था कार्यक्रम
-शनिवार को रात 8 बजे से सभी मेट्रो बन्द करने की हुई थी घोषणा
नई दिल्ली। जाट आंदोलन के चलते मेट्रो और बस सेवाएं बंद होने की खबर से परेशान लोगों के लिए एक राहत की खबर ! जाट आरक्षण आन्दोलन के तहत आज संसद के घेराव की घोषणा का आज आन्दोलनकारियों ने हरियाणा के सीएम से बातचीत के बाद उसे रद्द कर दिया गया। जिससे अब आम जन को होने वाली परेशानी से निजात मिल जायेगी। अब रोज की तरह बस, मेट्रो, ट्रेन जैसी सेवा पहले की तरह ही चालू रहेगी और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। यह खबर दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए काफी राहत देने वाली है।
दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आवाजाही को लेकर लगी रोक भी खत्म हो गई है लेकिन एहतियातन पुलिस बल की तैनाती रहेगी ताकि किसी तरह की गड़बड़ ना हो। दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशनों पर जाट आंदोलन की वजह से कोई दिक्कत ना हो इसके लिए अतिरिक्त सुरक्षा बढ़ाई थी।
गौरतलब है कि जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने जाट आरक्षण की मांग को लेकर सरकार और आंदोलनकारियों के बीच समझौता बातचीत सफल होने के बाद दिल्ली कूच का अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज यहां जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की। इसी खबर के आने के बाद ही दिल्ली मेट्रो को रोकने के फैसले के वापस ले लिया गया।

Share

Leave a Reply

Share