अपडेट: जियो से अनलिमिटेड बातचीत के लिए देना होगा 303 रूपये महिना

jio_mwc_102
-अब मुकेश अंबानी ने लांच किया जियो प्राइम सर्विस
-प्राइम सर्विस के मेंबरशिप चार्ज के लिए 1 से 31 मार्च के बीच 99 रूपये देना होगा
-यह सुविधा पूरे एक वर्ष के लिए होगी
-31 मार्च के बाद फ्री सव्रिस होगी खत्म
नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कुछ आफॅर का एलान किया। जिसके तहत अब मार्च के बाद उपभोक्ताओं को बात करने के लिए अन्य कम्पनियों की तरह पैसे खर्च करने होंगे। आज विधिवत प्रेस काॅन्फें्रस कर उन्होंने इस दौरान अपने जीओं से जुड़ने वाले उपभोक्ताआंे का शुक्रिया भी किया। इसके लिए अब 303 रूपये महिना देना होगा साथ ही 1 मार्च से 31 मार्च तक के बीच उक्त सुविधा के लिए मेम्बरशिप चार्च 99 रूपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क भी देना होगा।
गौरतलब है कि  भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो 31 मार्च तक जियो अपने यूजर्स को 4जी डेटा और कॉलिंग बिलकुल फ्री दे रहा है। हालांकि लोगों को उम्मीद थी की कंपनी फिर अनलिमिटेड फ्री वाले ऑफर्स लाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मार्च के आखिर से आधिकारिक तौर पर जियो का फ्री ऑफर खत्म हो जाएगा और लोगों को इसके लिए दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की तरह पैसे देने होंगे। आज दिल्ली में प्रेस काॅन्फे्रंस कर अंबानी ने कहा कि जियो हैपी न्यू ईयर ऑफर खत्म होने के बाद कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को अगले एक साल तक के लिए न्यू ईयर जैसा ही ऑफर देगी। इसके लिए हर महीने यूजर्स से 303 रुपये लिए जाएंगे। यानी हर दिन 10 रुपये के हिसाब से चार्ज होगा।
अगले 12 महीने तक प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा। प्राइम मेंबर्स के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मार्च से शुरू होंगे और 31 मार्च तक चलेंगे. मेंबरशिप लेने के लिए यूजर्स को एक साल तक के लिए 99 रुपये देने होंगे। मुकेश अंबानी ने कहा आने वाले कुछ महीनों में डेटा कैपेसिटी डबल कर दी जाएगी. इसके अलावा देश की 99 फीसदी जनता तक जियो पहुंचाने की भी बात की गई। उन्होंने कहा है कि लाखों ने लोगों मोबाइल नंबर पोर्टेब्लिटी के जरिए अपने सिम को जियो में पोर्ट कराया है।

Share

Leave a Reply

Share