अपने वाराणसी को सवारनें के लिए आये आगे: फेसबुक व ट्वीट दे सुझाव: डीएम

dm
-जिलाधिकारी ने जनपद के अधिकारियों को दिया निर्देश
वाराणसी। देश की प्राचीनतम नगरी काशी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को आप अगर सवारना चाहते है। तो आपकों आगे आना होगा। अपने जिला को आप किस तरह का सुन्दर सुझाव दे सकते है, समस्याओं को प्रशासन के पास पहुचाकर उनका निस्तारण करा सकते है इसके लिए बस आपको सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातों को वाराणसी के जिलाधिकारी को पहुचाना होगा।
जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा ने जनसामान्य की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु सोशल साइट पर सोशल मीडिया के माध्यम से जनसामान्य से जुड़कर जनपद में चल रही गतिविधियों, समस्याओं के संबंध में सूचनाओं का आदान-प्रदान करने तथा प्राप्त समस्याओं को संबंधित विभागीय अधिकारियों को उपलब्ध कराकर उसका त्वरित निस्तारण कराये जाने पर जोर दिया है। जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा ने बताया कि उनका डीएम वाराणसी के नाम से फेसबुक एवं डीएम वाराणसी 2016 के नाम से टविट्र एकाउन्ट है। जिसे वे स्वयं संचालित करते है। इस फेसबुक एवं टविट्र एकाउण्ट पर विकास एवं निर्माण कार्यो के क्रियान्वयन एवं गुणवत्ता के संबंध में आवश्यक सूचनाओं एवं सुझाव सहित महत्वपूर्ण जनसमस्याओं के बाबत जनसामान्य द्वारा जानकारी मुहैया कराया जा सकता है।
उन्हांेने विभागीय अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि सोशल साइट पर बनाये गये इस फेसबुक एवं ट्वीट आईडी पर प्राप्त समस्याओं का त्वरित निस्तारण प्रत्येक दशा में प्राथमिकता पर सुनिश्चित कराया जाय। इसकी मानीटरिंग स्वयं प्रतिदिन करेगें।

Share

Leave a Reply

Share