Breaking News

अब टीवी एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

सुनीता श्रीवास्तव
-‘कहानी घर-घर की‘ शो में था फेम एक्टर
-अभी हाल में सुशांत सिंह राजपूत ने किया था सोसाइट

मुंबई। अभी सुशांत सिंह राजपूत का सोसाइट केस अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि इसी बीच -टीवी पर चर्चित सिरियल ‘कहानी घर-घर की‘ शो में था फेम एक्टर समीर शर्मा की खुदकुशी की घटना ने लोगों को हतप्रभ कर दिया। टीवी एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई में अपने घर में कीचन में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मलाड पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 44 वर्षीय समीर शर्मा मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। समीर शर्मा की पहचान टीवी सिरियल ‘कहानी घर-घर की‘ में काम करने से हुआ। समीर शर्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया था। वे ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।


पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी, क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था। वैसे समीर दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने वहां एड एजेंसी में काम किया था। फिर वे मुंबई में एक्टिंग का सपना लेकर आए और वो सपना पूरा भी हुआ था। लेकिन बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चैकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था। सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल के साथ अन्य विन्दुओं को भी खंगाल रही है।


बहरहाल नये युवा प्रतिभावान एक्टरों के इस तरह से सुसाइड करना कहीं न कहीं कई प्रश्न को जन्म देते हैं। इससे पहले भी कई इस तरह से घटनाओं के बाद तेजी से जांच भी शुरू होती है लेकिन वह सब धीरे-धीरे किनके दबाब में रूक जाती है यह विचारणीय प्रश्न है। नया मामला सुशांत सिंह राजपूत का ही है जिसमें बिहार व मुम्बई पुलिस का खीचातानी पूरे देश ने देखा। खैर अब केन्द्र ने सुशांत के केस को सीबीआई को सौंप कर कुछ दिनों के लिए संभावित प्रश्नों पर विराम लगा दिया है। अब देखना है कि पुलिस समीर सुसाइट मामलें में अनछुए प्रश्नों को किस तरह से हल कर पाती है।

Share

Related posts

Share