अब दाती महाराज पर बलात्कार का आरोप, दिल्ली में मुकदमा दर्ज

dati

-दिल्ली के एक मंदिर में  दो वर्ष पूर्व की है घटना
-पीड़ित लड़की ने दाती महाराज पर लगाए रेप का आरोप
नई दिल्ली। समाज को सही दिशा दिखाने वाले बाबाओं की इस समय मति भ्रष्ट कर चुकी है। जिनके कदमों पर लोग हसीं खुशी सब कुछ न्योछावर कर देते हैं, वह उन बाबाओं का पूरी तरह नैतिक पतन हो चुका है। एक बार फिर एक बडें बाबा पर दिल्ली में एक मंदिर में एक लडकी के बलात्कार का आरोप लगाने से हडकंप मच गया है। दिल्ली के फतहपुर बेरी थाने में दाती महाराज के ऊपर एक लडकी ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। वैसे अभी बाबा की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

NPS

गौरतलब है कि विगत एक-दो वर्षो से आधा दर्जन ढांेगी बाबाओं पर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। इन मसहूर बाबों की सूची में अब दाती महाराज का नाम भी दर्ज हो गया है। इससे पहले आसाराम, फिर राम रहीम पर पुलिस का शिकंजा कस गया है।
वैसे यह घटना दो वर्ष पूर्व की है जिसके तहत करीब 2 साल पहले दाती महाराज ने 25 साल की लड़की के साथ शनि धाम में रेप किया था। लड़की की शिकायत पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है । लड़की की शिकायत पर दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है ।

meridiyan 1

पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप की वारदात को अंजाम दिया था । पीड़िता ने यह भी कहा है कि रेप करने के बाद दाती महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी । वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि उस समय उन्होंने अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था ।

See also  Delhi MCD Exit Poll : दिल्ली MCD चुनाव में आप को प्रचंड बहुमत के आसार

Share

Leave a Reply

Share