Breaking News

अब प्रवीण तोगड़िया ने किया राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान, 2019 के चुनाव में स्वंय आजमायेंगे भाग्य

pravee

राजनीतिक डेस्क
-सपा के पूर्व नेता शिवपाल यादव व राजा भैया ने पहले ही राजनीतिक पार्टी बनाने का कर चुके हैं एलान
-मंदिर मुद्दे पर भाजपा से बनाई दूरी
-पीएम मोदी पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप
अयोध्या। सपा के पूर्व नेता शिवपाल यादव व राजा भैया के राजनीतिक पार्टी के एलान के बाद अब अन्तराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भी मंगलवार को अयोध्या में नई राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। इस तरह से वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव में इन तीन नई पार्टियों के भाग्य आजमायेगीं। मंगलवार को अयोध्या में आयोजित संकल्प सभा में बोलते हुए तोगड़िया ने कहा कि एक महीने बाद दिल्ली में नई पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब जनता के सामने एक नया विकल्प देना है। इस तरह से हिन्दुत्व की लडाई लडने वाली एक और पार्टी अब आस्तिव में आयेगी। इस दौरान तोगड़िया ने अन्य हिंदू संगठनों को भी नई पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया। इस नई पार्टी का नाम  अंतरराष्ट्रीय जनता पार्टी रखा गया है।

cccc

गौरतलब है कि प्रवीण तोगड़िया का मंदिर मुद्दे पर भाजपा के ढिल-ढाल रवैया पर नाराजगी चल रही है। उन्होंने मंदिर बनाने के लिए आन्दोलन छेड रखा है। यहां तक की उन्होंने विगत दिनों मंदिर बनाने के निमित्त अच्छी खाासी संख्या में रामभक्तों के साथ अयोध्या में दस्तखत भी दी। जिससे प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पडी। अब प्रवीण तोगडिया ने अयोध्या में खुलेआम अबकी बार हिंदू सरकार का नारा देते हुए कहा कि पार्टी बनाने की घोषणा करते हुए अपनी पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में उतारने की एलान किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सरकार बनने के तीन माह के भीतर ही अयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर निर्माण शुरू होगा। साथ ही अल्पसंख्यक जनसंख्या नियंत्रण पर कानून भी बनेगा।

supeer 99

संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि वे ‘राम मंदिर नहीं, तो वोट नहीं‘ आंदोलन को खत्म करने वाले नहीं हैं। अबकी बार हिंदुओ की सरकार बनेगी। जल्द ही इस पर फैसला होगा कि किसे वोट देना है। उन्होंने कहा कि जो भी राम मंदिर निर्माण की बात करेगा, वोट उसी को मिलेगा।

Share

Related posts

Share