Breaking News

अब सपा ने उठाए ईवीएम पर सवाल, नरेश उत्तम ने लगाया बीजेपी पर धांधली का आरोप

naresh-ut
-सपा के पक्ष में पोस्टल बैलेट
– मशीन की कारीगरी से नतीजे बदले हैं।
-बसपा भी लगा चुकी है ईवीएम में धांधली का आरोप
लखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती के बाद अब समाजवादी पार्टी ने भी भाजपा पर ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया है। यूपी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नरेश उत्तम ने भी ईवीएम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। नरेश उत्तम ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा है कि मशीनों में गड़बड़ी किए गये हैं।
गौरतलब है कि मतगणना वाले दिन ही बसपा पार्टी अध्यक्ष सुश्री मायावती ने ईवीएम मशीन पर धांधली का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी थी। मायावती ने तो ईवीएम मशीन की जांच कर फिर से चुनाव कराने तक की मागं तक कर डाली थी लेकिन चुनाव आयोग ने उनकी मांग को खारिज कर दिया। नरेश उत्तम ने कहा कि यूपी चुनाव में प्रचंड बेईमानी हुई है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव के बराबर किसी ने काम नहीं किया। जनता ने अखिलेश यादव की लोकप्रियता पर मतदान किया। नरेश उत्तम ने आरोप लगाया मशीन की कारीगरी से नतीजे बदले हैं।
नरेश उत्तम ने आरोप लगाया कि 2014 में भी बीजेपी ने यही टेक्निकल काम किया था। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया मतदाता ने साइकिल को वोट दिया, लेकिन वोट बीजेपी के पक्ष में निकला।
नरेश उत्तम ने कहा पोस्टल बैलेट में सपा बीजेपी से आगे है। नरेश उत्तम ने कहा, हमने कई जिलों से बैलेट रिपोर्ट मंगाई जिसमें आंकड़े हमारे पक्ष में आए। नरेश उत्तम ने कहा, इस मामले में कानूनी सलाह ली जा रही है। उसके बाद आगे कदम उठाया जाएगा। नरेश उत्तम ने कहा, अभी सभी बूथों से जानकारी हासिल की जा रही है। उसके बाद क्या करना है इसका निर्णय किया जायेगा।

Share

Related posts

Share