अमित शाह का विंध्याचल धाम से मोदी सरकार का गुणवान, कहा किसानों की 70 साल पुरानी मांग पूरी की

AMITTTTTT

-अमित शाह व योगी ने विंध्याचल धाम में मत्था टेका
-मोदी सरकार ने खरीफ की फसलों में खाद्यान्न का समर्थन मूल्य 50 फीसदी बढ़ाने की घोषणा की
मिर्जापुर । मिर्जापुर के विंध्याचल धाम से आज भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगामी लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। विंध्याचल धाम में मत्था टेकने के बाद अमित शाह ने मोदी सरकार की किसानों के हित में किए गये कार्यो का गुणगान करते हुए ढेरों उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने खरीफ की फसलों में खाद्यान्न का समर्थन मूल्य 50 फीसदी बढ़ाकर उनकी 70 साल की मांग पूरी की।

ASHOKA INSTITU

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने आज ही धान, दाल, मक्का जैसी खरीफ फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी ) लागत का डेढ़ गुना करने का फैसला लिया है। इसकी घोषणा स्वयं पीएम मोदी ने की। मोदी सरकार के इस उपलब्धि को सामने रखते हुए व विपक्षियों को निशाने पर लेते हुए अमित शाह ने कहा कि खरीफ की 24 फसलों के उत्पादन पर समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने से देश के करोडों किसानों के हालात में अब सुधार दिखेगा। इस तरह से आज किसानों के लिए आज का दिन एतिहासिक है। असल में आज ही उनकी दिवाली है। उन्होंने कहा कि विगत 70 वर्षो में किसी सरकार ने किसानों की मांग को पूरा नहीं किया। जिससे आज किसानों के यह हालात हैं।
मालूम हो कि अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर मिर्जापुर पहुंचे जहां उन्होंने बकायदा माॅ की चरणों में सिर नवाज कर पूजा अर्चना की।

LOHIYA 5

 

 

 

Share

Related posts

Share