आईपीमॉल सिगरा में लगी आग से भगदड, चल रही थी सलमान की ट्यूबलाइट

salman-khan
विजय श्रीवास्तव
-मॉल के अंदर बेसमेंट में कपड़े के शोरूम में लगी थी आग
-पुलिस वालों ने लोंगो को निकला सुरक्षित
वाराणसी। सिगरा स्थित आईपी मॉल में एक कपड़े के शोरूम के गोदाम में शुक्रवार अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगने अफरातफरी मच गयी। आनन फानन में सूचना पर पहुंची सिगरा पुलिस ने पूरे मालॅ में लोंगो को सुरक्षित बाहर निकाला। सूचना पर फायॅर ब्रिगेड की गाड़िया भी मौके पर पहुंच गयी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय मॉल के अंदर मल्टीप्लेक्स में सलमान खान की रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट का पहला शो चल रहा था। आग की जानकारी मिलते ही शो देख रहे बीच में ही छोड़ कर भाग खड़े हुए।
बताया जाता है कि दरअसल आईपी मॉल के बेसमेंट में कपड़े का गोदाम है। आज दोपहर में गोदाम में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। धुंआ उठते देख लोंगो अफरातफरा मच गयी। लोगों को जैसे ही पता चला कि बेसमंेट में आग लगी है तो भगदड़ मच गई। लोग मॉल के बाहर भागने लगे। मालूम हो आज ही सलमान  खान की नयी फिल्म ट्यूबलाइट का पहला शो चल रहा था तभी किसी ने हाल में आकर बताया कि माॅल में आग लग गयी है फिर क्या था लोग सनीमा छोड़ कर भागने लगे। इस बीच पुलिस ने काफी सराहनीय कार्य कर लोंगो को सुरक्षित निकालने में मदद की जिससे कोई जन हानि नहीं हो सकी।
कैण्ट सीओ राजकुमार ने बताया आग की वजह स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन मॉल में चल रहे सारे शो को रोक दिया गया है। नुकसान का आकलन अभी नहीं हुआ। स्टैंड में खड़ी गाड़ियों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

Share

Leave a Reply

Share