Breaking News

आपके कार्य स्थल के लिए कुछ महत्वपूर्ण आधुनिक तकनीक

कंपनियों द्वारा अपने कार्य स्थानों में चलाने के लिए इन दिनों दी जाने वाली सभी प्रभावी प्रौद्योगिकियों के साथ अद्यतित रहना बेहद दूर की बात है। आइए इसे देखें, यह सभी संगठनों के लिए सहायक नहीं है, लेकिन कुछ महान और अक्सर वहाँ से निकली जानकारी की अनदेखी है।

एक पेशेवर, खूबसूरती से स्थित कार्य स्थान का संयोजन जिसने कुछ एपिसोडिक तकनीकी नवाचारों को काम पर रखा, कंपनी के दोनों दैनिक चलाने के लिए महत्वपूर्ण लाभ हो सकते हैं, साथ ही साथ एक संगठन को अपने ग्राहकों द्वारा कैसे माना जाता है। उदाहरण के लिए, यह कहना स्पष्ट है कि एक संगठन जो लगातार ग्राहकों को विचार प्रस्तुत करता है, एक पेशेवर ऑडियो विजुअल प्रणाली के साथ बहुत अच्छी तरह से माना जाता है, जैसा कि आप में से अधिकांश ने देखा है कि इससे पहले कि दुर्बल मध्य प्रस्तुति की आदत है, के प्रतिकूल। आईटी पेशेवर को चलाने और फिर से बात फैलाने और चलाने के लिए। यह केवल एक उदाहरण है कि आधुनिक तकनीक आपके संगठन को कैसे प्रभावित कर सकती है। कुछ और उदाहरण हैं:

एक और उदाहरण डिजिटल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का है। व्यापक बाजार पर अन्य तकनीकी प्रणालियों के साथ-साथ स्काइप मैसेंजर के अवतार के साथ आप में से कई इस तरह के संचार से बहुत अधिक सावधान हैं जैसे आप हुआ करते थे। मुद्दा यह है कि उन व्यापक बाजार मॉडल के लिए जिन्हें लगातार वीडियो और ऑडियो के माध्यम से देश से देश में हुक करने की आवश्यकता है, शायद महत्वपूर्ण बैठकों के लिए, एक पेशेवर, समर्पित प्रणाली की आवश्यकता है। इस प्रकार के तकनीकी नवाचारों की पेशकश करने वाले बहुत सारे संगठन हैं और वे एक संगठन के आधुनिकतावाद पर एक आकस्मिक प्रभाव डाल सकते हैं, खासकर यदि आप अक्सर ऑडियो और वीडियो के माध्यम से महत्वपूर्ण ग्राहकों के साथ संवाद करते हैं।

आईपीटी (इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन) तकनीक अभी तक एक और उदाहरण है जो आपके चारों ओर है, मूल रूप से इस तकनीक को जानने के बिना। यह बहुत सारे तरीकों से व्याप्त है, एक उदाहरण उच्च गति के नेट कनेक्शन पर वीडियो भेजने के लिए है, आईपीटी यह अवधारणा है कि लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से बीबीसी आईप्लेयर का उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग डिजिटल सिग्नल जैसे अन्य संकेतों को ले जाने के लिए भी किया जाता है, जिसे डायनेमिक साइनेज भी कहा जाता है जो कि हम रेलवे स्टेशनों, गृह सुधार स्टोर, हवाई अड्डे के टर्मिनलों और बड़ी इमारतों के अंदर आते हैं। डिजिटल सेवा सूचना के एक व्यापक सरणी के नेटवर्किंग गियर के साथ कई व्यवसायों के कार्य स्थानों के भीतर खेलने के लिए IPTV की बड़ी भूमिका है। बड़ी संख्या में संगठन इसके लाभों को महसूस कर रहे हैं और इसे अपना रहे हैं।

अंत में, सभी संगठन आधुनिक तकनीक के प्रत्येक नए बिट पर विचार नहीं करना चाहते हैं जो खुद को व्यापक बाजार पर प्रस्तुत करता है, लेकिन कई महत्वपूर्ण विधियां हैं जो नए डिजिटल स्क्वैश के कुछ उदाहरण वास्तव में एक व्यावसायिक कार्य को बेहतर बना सकते हैं।



Source by Sushil Chand

Share

Related posts

Share