Breaking News

आशापुर पुलिस चौकी से 15 फीट दूरी पर मोबाइल शाप व जनरल स्टोर्स में सेंध लगा कर 6 लाख की चोरी

विजय श्रीवास्तव
-मोबाइल शाप से 50 से अधिक मोबाइल के साथ 5 हजार नकदी पर किया हाथ साफ
-जनरल स्टोर्स में कूपन सहित 60 नकदी गायब

वाराणसी। जनपद में लाख चौखसी के बाद भी चोरों का हौसला बुलंद है। चोरों का हौसला कितना बुलन्द है वह इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारनाथ थानान्तर्गत आशापुर पुलिस चैकी से केवल 10 से 15 फीट की दूरी पर चोरों ने जहां एक मोबाइल शाप में लगभग 5 लाख से ऊपर के ब्रांडेड मोबाइल उठा गये वहीं एक जनरल स्टोर्स से कूपन सहित लगभग 60 हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी सुबह 6 बजे जब जनरल स्टोर्स मालिक राजेश यादव दुकान पहंुचा तब घटना की जानकारी हुई। दुकानदारों द्वारा 112 नम्बर डायल करते हुए पुलिस चौकी पर घटना बाबत जानकारी दी, जिसपर पुलिस घटना की जांच कर रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आशापुर पुलिस चौकी से सटे बेनीपुर निवासी मनीष अडवानी की विश्वनाथ मोबाइल शाप के नाम से ब्राडेंड कम्पनियों की मोबाइल की दुकान है। मनीष के बताया कि रात में दुकान बंद कर वह घर चले गये, सुबह घटना के बाबत जानकारी मिलने पर वह दुकान पर आये। चोंरो ने दुकान के पीेछे बाए हिस्से में छत से दो फीट नीचे की तरफ सेंध लगा कर अन्दर घुस कर लगभग ब्राडेंड कम्पनियों के लगभग 50 से उपर 5 लाख के मोबाइल को उठा ले गये, इसके साथ ही लगभग 5 हजार नकदी भी चोर पेटी से ले गये। पीछे एक खाली प्लाट में मुआयना करने पर मोबाइल के डिब्बे सहित एक दो मोबाइल भी गिरे मिले।


वहीं दूसरी घटना भी चौकी से सटे आशापुर निवासी राजेश यादव के जनरल स्टोर्स मेें हुई। चोरों ने यहां भी पीछे से 2 फुट का केवल संेध लगा कर अन्दर घुस कर पेटी में रखे लगभग 20 हजार के कूपन सहित 40 हजार नकदी साफ कर दिए। राजेश ने बताया कि आज सुबह ही उन्हें मार्केट के लिए जाना था, इसीलिए दो तीन दिन का नकदी यहीं रखे थे। जिसे चोर उठा ले गये।
इस सन्दर्भ में आशापुर पुलिस चौकी इंचार्ज राजीव सिंह से बातचीत करने पर बताया कि घटना की जांच की जा रही है। फ्रींगर प्रिन्ट टीम घटना स्थल पर पहंुच कर जांच कर रही है। इसकी सूचना आलाअधिकारी को दे दी गयी है।

Share

Related posts

Share