Breaking News

इलाहाबाद : एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या

all
-एक बेटा व बेटी परीक्षा देने प्रतापगढ़ गये थे, जो बच गये
-पांच टीमें कर रही हैं जांच
इलाहाबाद। सीएम योगी आदित्यनाथ के लाख प्रयास के बावजूद प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीती रात बदमाशांे ने संगम नगरी इलाहाबाद में एक ही परिवार के पति-पत्नी व दो बेटियों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स, एसपी गंगापार मुन्नालाल, एसएसपी शलभ माथुर, डीआईजी विजय यादव समेत कई अफसर ने पहुंचकर मामले की जांच की। घटना से नाराज गांववालों ने शवों को उठाने से रोक दिया और जमकर हंगामा करते हुए पुलिस का विरोध किया। वे आरोपयिों की गिरफ्तारी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। किसी तरह से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में भय का वातावरण व्याप्त है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के जूड़ापुर गांव में रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने किराना की दुकान चलाने वाले मक्खन लाल(55 वर्ष), उनकी पत्नी (50 वर्ष),  और उनकी दो बेटियां वंदना(17 वर्ष),  और निशी(15 वर्ष),  की निर्मम ढंग से हत्या कर दी। आसपास के लोंगो का कहना है कि बीती रात उनका पड़ोसियों से विवाद हुआ था।
सुबह पड़ोसी सुभाष ने पुलिस को सूचना दी कि मक्खन लाल और उसकी पत्नी व दोनांे बेटियों की हत्या हो गई है। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जब लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि घर का मेन दरवाजा खुला हुआ था। पीछे के कमरे में तीन अलग-अलग चारपाइयों पर मक्खन, उनकी पत्नी और बंदना की खून से लथपथ लाशें बेड पर पड़ी थी। वहीं, निधि की लाश जमीन पर पड़ी थी। परिवार में एक बेटी व बेटा रविवार को पॉलिटेक्निक का एग्जाम देने प्रतापगढ़ गए थे और देर होने की वजह से वो वहीं रुक गए थे। फिलहाल हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
 आईजी जोन इलाहाबाद डॉ. एस प्रताप कुमार ने बताया कि मामले में अब तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। घर के सामान बिखरे हुए थे, इसलिए लूट की भी आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हत्यारों के बारे में पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच समेत 5 टीमें लगाई गई हैं। जांच की जा रही है। मोबाइल कॉल डिटेल्स निकाले जा रहे हैं।

Share

Related posts

Share