Breaking News

उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में बसपा सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी : मायावती

विजय श्रीवास्तव
-मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर आज की घोषणा
-सरकार कृषि के तीनों कानून वापस ले: मायावती
-बसपा सरकार बनने पर यूपी में फ्री में टीकाकरण कराया जायेगा।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में होने वाले विधानसभा के आम चुनाव में बसपा बिहार की तरह किसी भी दल से गठबंधन न करके अपने दम पर चुनाव लड़कर अपनी सरकार बनाएगी। सुश्री मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर आज यह घोषणा की।
मायावती ने प्रेस कान्फं्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी 2022 में किसी के साथ भी गठबंधन नहीं करेगी और उत्तर प्रदेश में अपने दम पर अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता से आह्वान किया कि एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में 2007 की तरह ही सरकार बनाने का काम करें। साथ ही अन्य राज्यों में भी बसपा का जनाधार बढ़ाए। उनके लिए जन्म दिन का यही सबसे बड़ा तोहफा होगा।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अपने जन्म दिन के अवसर पर कहा मेरी पार्टी गरीबों और दलितों के हितों के लिए काम करती है। लेकिन कुछ राजनीतिक दल हमें बांटना चाहते हैं। विपक्ष हमेशा कुच्रक्र रचा करता है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह भटके नहीं और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। उन्होंने कहा कि बसपा ने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया और कुर्सी तक छोडने का काम किया है।
मायावती ने केन्द्र सरकार से कहा कि वह किसानों के हित में कृषि के तीनों कानून वापस लेने का काम करें। केन्द्र सरकार किसानों की मांगों को मान लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि 16 जनवरी से कोरोना का टीकाकरण शुरू हो। केंद्र सरकार से अनुरोध है कोराना वैक्सीकरण का काम फ्री में हो यदि केंद्र ऐसा काम नहीं करती तो फिर अन्य प्रदेश की सरकारें वैक्सीनेशन का काम फ्री में करे। उन्होनें कहा कि बसपा सरकार बनने पर यूपी में फ्री में टीकाकरण कराया जायेगा।

Share

Related posts

Share