Breaking News

ऑफिस द्वारा भुगतान चाहिए तो ये करना होगा PACL निवेशक

pacl online refund

 

सेबी द्वारा जारी की गयी Portal को लेकर AISO के under में अभी अभी एक meeting हुई है।   मीटिंग में AISO के मीडिया प्रभारी राजेश बढ़ाना ने बताया की – सेबी के द्वारा जो ऑनलाइन रिफंड की वेबसाइट लांच की गयी है वह सही तरीके से काम नहीं कर रही है जिससे की निवेशकों को फॉर्म भरने में कई समस्याओ का  सामना करना पड़ रहा है। और इसे  आसान बनाने के लिए 28 फरवरी 2019 को दिल्ली में PACL निवेशकों के द्वारा एक विशाल प्रदर्शन किया जायेगा।

इस प्रदर्शन में देश भर से PACLनिवेशक आएंगे और यह भी बताया की प्रदर्शन PACL निवेशकों द्वारा तब तक जारी रहेगा जब तक की निवेशकों का पैसा ब्याज सहित वापस नहीं कर दिया जाता है।

और उन्होंने बताया है की आने वाले लोकसभा और राज्यसभा के चुनाव में सरकार  और मतदान का भी विरोध किया जायेगा और इस मीटिंग में PACL के कई सारे Senior एजेंट भी शामिल थे।

दोस्तों जैसा की आ जानते है की सेबी द्वारा दी गयी PACL की refund वेबसाइट सही तरीके से काम नहीं कर रही है और बहोत ही slow  काम कर रहा है। इसी सन्दर्भ में PACL एजेंट द्वारा कार्यालय पर जाकर उसका घेराव करने की तयारी कर रहे है।

हम उन सभी एजेंट से निवेदन करते है की आप 28 फरवरी 2019 को अधिक से अधिक सख्या में पहुंच कर इस प्रदर्शन को सफल बनाये जिससे की PACL निवेशकों का पैसा जल्द से जल्द मिलाने लगे।

Share

Related posts

Share