कल से प्रत्याशी अपने एजेंन्टों को बनवा सकेंगे पास

nagar_2021480_835x547-m

विजय श्रीवास्तव
-पहड़िया मंडी में मतगणना की तैयारी पूरी
-1 दिसम्बर को होगी मतगणना
वाराणसी। निकाय चुनाव की मतगणना के लिए पहाडिया मंडी में प्रशासन द्धारा तैयारी पूरी कर ली गयी है। इसी क्रम में राजनीतिक दलों के एजेंट के पास कल यानि बुधवार और गुरुवार को पहड़िया मंडी में बनाए जाएंगे। इस सन्दर्भ में आज जिला निर्वाचन अधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किया है। इसके लिए दोनों दिन नगर निगम और रामनगर पालिका के आरओ पहड़िया मंडी में मौजूद रहेंगे।
गौरतलब है कि वाराणसी निकाय चुनाव 26 नवम्बर को सम्पन्न हुआ। जिसकी मतगणना पहाडिया मंडी में होनी है। पहड़िया मंडी में इसके लिए सौ टेबल लगाए जाएंगे। सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी और करीब एक घंटे के बाद से रुझान मिलने लगेंगे। मेयर पद के मतों की गणना के लिए 36, पार्षद के 37, रामनगर पालिका अध्यक्ष के मतों के लिए 13, सदस्य के लिए 10, गंगापुर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए दो और सदस्य के लिए भी दो टेबल लगाए जाएंगे। अपराह्न करीब एक बजे तक गंगापुर का परिणाम घोषित कर दिया गया जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि दो बजे तक पूरे नगर निकाय चुनाव के सारे परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

Share
See also  Road Accident : घायल अंकित की पांच दिन पहले हुई थी शादी, आज आना था गौना, एक की मौत, बुझ गया घर का एकलौता चिराग

Leave a Reply

Share