Breaking News

कार्य दिवस मानव संसाधन प्रौद्योगिकी में नई क्रांति क्यों है?

इसलिए निश्चित रूप से कम सलाहकारों के साथ मूल्य में तेजी है और आमतौर पर परियोजनाओं में कम समय लगता है। दूसरी बात यह है कि एक कार्यदिवस वितरित पद्धति है, जिसका सभी भागीदारों को उपयोग करना है। इसलिए केवल स्वीकृत साझेदार कार्यान्वयन परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं और हर हिस्से के प्रत्येक सलाहकार को उत्पाद के हर नए संस्करण पर प्रमाणित करना होगा, जिसे अनुकूलित करने की कम स्वतंत्रता है लेकिन हमारे अनुभव में यह दुर्लभ है कि ग्राहक उपलब्ध कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों के माध्यम से अपनी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं। । प्रमुख मुद्दों में से एक है बदलाव प्रबंधन एक कार्यदिवस कार्यान्वयन परियोजना संगठन के प्रत्येक स्तर पर प्रत्येक कर्मचारी को प्रभावित करने वाली है।

संगठन के विभिन्न स्तरों और लोगों द्वारा निभाई जाने वाली विभिन्न भूमिकाओं के लिए संचार उपयुक्त है। इसके अलावा एचआर फंक्शन में उन लोगों को बदलने की संभावना है जो सालों से एक खास तरह का काम कर रहे हैं, हो सकता है कि वे अपना काम काफी बदल रहे हों या फिर गायब हो रहे हों और जिसे संवेदनशीलता के साथ संभालना पड़े। ग्राहक लगभग हमेशा डेटा की गुणवत्ता में वृद्धि की दृश्यता और कार्रवाई की क्षमता के साथ अपने डेटा की गुणवत्ता को कम करते हैं और एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन जाता है और डेटा क्लियरिंग में बहुत समय लगता है, आत्मनिर्भरता की ओर भी कदम है। यह महत्वपूर्ण है कि जब परियोजना समाप्त होती है तो ग्राहक कार्यदिवस के साथ आत्मनिर्भर होने में सक्षम होता है, जिसका अर्थ है कि व्यापार प्रक्रियाओं को बदलने में सक्षम होना और मुद्रा दरों या सिस्टम में अवकाश कैलेंडर जैसे संदर्भ डेटा को लोड करना। एक प्रमुख पहलू यह परीक्षण कर रहा है कि यह कार्यदिवस उत्पाद का परीक्षण नहीं कर रहा है, लेकिन सभी एकीकरण और कोई भी व्यावसायिक प्रक्रिया जो ग्राहक या कार्यान्वयन भागीदार द्वारा कॉन्फ़िगर की गई है, जब नए संस्करणों के साथ या स्रोत के लिए एकीकरण होने पर परीक्षण करना होगा। या लक्ष्य प्रणालियां सौभाग्य से बदलती हैं हम मुद्दों को सुलझाने में मदद कर सकते हैं।

स्मार्ट टेस्ट ऑटोमेशन टूल जो आपको न्यूनतम प्रयास के साथ प्रतिगमन परीक्षणों के सूट को चलाने में सक्षम बनाता है और एक कार्यान्वयन के भीतर परीक्षण करने में लगने वाले समय की मात्रा में कटौती करता है, हम हमेशा किसी भी कंपनी के कार्यदिवस को लागू करने की इच्छा के पीछे व्यवसाय चालकों को समझने की कोशिश करके शुरू करते हैं और हम अपने दृष्टिकोण को सूचित करने के लिए उन का उपयोग करते हैं। कुछ ग्राहक प्रबंधक स्व-सेवा का एक कट्टरपंथी कार्यान्वयन चाहते हैं, जिसमें मानव संसाधन प्रशासन से लेकर एचआर फ़ंक्शन के प्रबंधकों तक बड़े पैमाने पर कदम शामिल होते हैं क्योंकि अन्य कंपनियां कई और प्रबंधक स्वयं-सेवा करना पसंद करेंगी जो कि केनोसिस डीएनए के अपने हिस्से को करना है। यह सुनिश्चित करने में क्या लगता है कि ग्राहक सफल हैं और हमारी कार्यदिवस व्यावसायिक इकाई अलग नहीं है।

कार्यदिवस हमारे व्यापक परियोजना अनुभव और विचार नेतृत्व प्रदान करने के लिए एचआर प्रौद्योगिकी स्थान के हमारे ज्ञान का उपयोग करें और न केवल सीटों पर बाम अंत में अगर ग्राहक चाहते थे कि कार्यदिवस कंपनी के सहायक उत्पादों में हमारे 25 वर्षों के अनुभव का लाभ उठाते हुए एक पूर्ण पोस्ट लाइफ सपोर्ट सेवा प्रदान करें। अच्छी तरह से सबसे पहले हमारे HCM अभ्यास कार्यदिवस के लिए समर्पित है ताकि आपको कोई मिश्रित संदेश न मिले और 100% कार्यदिवस के साथ साझेदारी के लिए प्रतिबद्ध हो।

ज्ञात हो कि स्मार्ट टेस्ट ऑटोमेशन टूल यह कार्यदिवस की तरह क्लाउड-आधारित एसएएस उत्पाद है, जो मैन्युअल परीक्षण को 50% तक के कारक से कम कर सकता है। आखिरकार इस अर्थ में हमारे ग्राहक अनुमोदन का लगातार ट्रैक रिकॉर्ड है, फिर से हम कार्यदिवस से मिलते-जुलते हैं जिसे आप कैओस कोइरिंग नहीं देख सकते हैं। गोल्फ टूर्नामेंट लेकिन कार्यदिवस के किसी भी ग्राहक से बात करें और आपको कर्मचारियों की गुणवत्ता और उनकी सफलता के प्रति प्रतिबद्धता के बारे में एक सुसंगत संदेश मिलेगा

अनुशंसित दर्शक:

सॉफ्टवेयर डेवलपर्स

परियोजना प्रबंधक

मानव भर्ती प्रबंधक



Source by Edward Joseph

Share

Related posts

Share