Breaking News

गुड़गांव: जज की पत्नी और बेटे को कांस्टेबल ने मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार, एसएचओ पर भी चलायी गोली

 gud

क्राइम डेस्क
-बेटे को सिर में मारी गोली जबकि पत्नी को सीने में
-गोली मारने के बाद गनमैन ने जज के बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश
गुडगांव । गुडगांव में आज दिन दहाडे सरे चैराहे पर हुई गोलीबारी की वारदात से आज पूरा शहर हिल गया। जबएक कास्टंेबल ने एक जज की पत्नी-बेटे को गोली मार कर दिया। इतना ही नहीं उसने जज के बेटे को गोली मारने के बाद उसे कार में ले जाने की कोशिश भी की। इसमें सफल न होने पर वह समीप एक थाने सदर के एसएचओ पर भी गोली चलायी और फिर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। कास्टंेबल करीब दो साल से जज के साथ ही तैनात था। अभी घटना के पीछे कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका हैं।

FRIDAM

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुडगांव के सेक्टर 49 में स्थित आर्केडिया मार्केट में यह वारदात आज दोपहर में उस समय हुई जब मार्केट में काफी रौनक थी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत शर्मा की पत्नी रेणू और बेटे धु्रव दोनों खरीदारी के लिए मार्केट आए थे। मां-बेटे के कार से उतरते ही कांस्टेबल महिपाल (32) ने उन पर गोलियां चला दी। बेटे को जहां सिर में गोली मारी वहीं जज की पत्नी को सीने में गोली मारीं। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी जज के बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन जब इसमें कामयाब नहीं हुआ तो कार लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को हमले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। खून से लथपथ मां-बेटे को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

PLOT
बताया जाता है कि जब सदर थाने के एसएचओ ने महिपाल को पकड़ने की कोशिश की, तो वह उन पर भी गोलियां चलाकर भाग निकला लेकिन संयोग था कि उन्हें नहीं लगी। कुछ देर बाद घेराबंदी कर पुलिस ने उसे फरिदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस कमिश्नर केके राव ने बताया कि घटना की वजह जानने के लिए हेड कॉन्स्टेबल महिपाल से पूछताछ की जा रही है। वह मानसिक रूप से तनाव में था। महिपाल ने जज की पत्नी और बेटे पर हमला क्यों किया अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस ने वेैसे मामले में जांच शुरू कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Share

Related posts

Share