Breaking News

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

jammo

-आतंकी हमलें में तीन जवान घायल
-सीआरपीएफ के एक इमारत में छिपे हैं आतंकी
-रात 2.10 मिनट पर 2-3 आतंकवादी घुसे
नई दिल्ली। एक ओर जहां देश नये वर्ष का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है। वहीं दूसरी ओर फिर एक बार अपनी नापाक हरकत करते हुए रात में 2.10 पर जम्मू कश्मीर के लैथापोरा सीआरपीएफ ट्रेनिंग कैंप पर आतंकी हमला कर दिया। हमले में जहां 2 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं, वहीं तीन जवान घायल हुए हैं। अभी भी मुठभेड़ जारी है। सीआरपीएफ व सुरक्षा कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया है। सुबह एसओजी ने इस दौरान आतंकवादियों को घेर लिया गया है। जम्मू कश्मीर राज्यमार्ग बंद कर दिया गया है। इलाके में फोन और इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।
इस हमले का आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ले ली है। सूत्रों के अनुसार 3 आतंकवादी कैंप में घुसे हैं. सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को घेर लिया है। सीआरपीएफ कैंप पर रात 2 बजकर 10 मिनट पर आतंकी हमला हुआ. कैंप 185 बटालियन का मुख्यालय भी है। एएनआई के मुताबिक 3 आतंकी साउथ कश्मीर के अवंतीपोरा, पुलवामा स्थति कैंप में घुसे हैं। आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया। उसके बाद लगातार फायरिंग शुरू कर दी। मीडिया को वट्सऐप मेसेज भेजकर जैश ए मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली। आतंकी संगठन का कहना है कि यह फिदायिन हमला उनके आतंकी कमांडर नूर त्राली की मौत का बदला लेने के लिए किया गया है।
सीआरपीएफ ने बताया कि इस बात की पूरी आशंका है कि दूसरे कैंपों में भी इस तरह के हमले हो सकते हैं। सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी अतिरिक्त सहायता लेकर कैंप पहुंच चुके हैं। सेना ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर रखा है।

.

Share

Related posts

Share