जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बन्द किया, ट्राई के आदेश के बाद लिया फैसला

jio
-जिन्होंने 303 रूपये वाला प्लान लिया है उन्हें मिलेगी सुविधा
नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने करोड़ो उपभोक्ता को जोरदार झटका दिया है। रिलायंस जियो ने अपना समर सरप्राइज ऑफर अब वापस लेना का फैसला लिया है। वेैसे टेलीकॉम रेगूलेटर एक्ट के निर्देश पर कंपनी को यह कदम उठाना पड़ा है।
गौरतलब है कि  रिलायंस जियो की मुफ्त इंटरनेट सेवा 31 मार्च को खत्म हो रही थी, लेकिन इससे पहले ही कंपनी ने जियो प्राइम सेवा लेने की डेडलाइन को बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया था। कंपनी के अनुसार जो ग्राहक 15 अप्रैल से पहले 99 रुपये में प्राइम मेंबरशिप लेने के साथ 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान ले लेते, तो उन्हें समर सरप्राइज ऑफर के तहत अगले तीन महीने तक 4जी इंटरनेट और कॉलिंग फ्री मिलती रहती।
हालांकि अब ट्राई की आपत्ति पर कंपनी ने यह ऑफर वापस ले लिया है। ऐसे में अगर आपने अभी तक इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब नहीं किया था तो अब आप इसके फायदे नहीं ले पाएंगे। हालांकि जो कस्टमर्स इस स्कीम के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं, वे समर सरप्राइज के मेंबर बने रहेंगे।
जियो ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह ट्राई के आदेश को मानते हुए 303 रुपये में तीन महीने तक फ्री सर्विस वाला ऑफर वापस ले रही है। हालांकि कंपनी ने साफ किया कि वह कस्टमर्स जो समर सरप्राइज स्कीम के लिए अप्लाइ कर चुके हैं उनके लिए 3 महीने तक फ्री सेवाएं जारी रहेंगी।

Share

Leave a Reply

Share