जेएनयू के छात्र ने एक कमरें में अपने को बंद कर लगायी फांसी

jnu
-होली के दिन लगायी फांसी
-पुलिस व क्राइम ब्रांच कर रही है जांच
नई दिल्ली। दिल्ली में स्थित जेएनयू विगत कुछ साल से चर्चा में रहा है। इसी क्रम में होली के दिन यानि सोमवार को विश्वविद्यालय के एक छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसकी लाश एक कमरे में छत के पंखे से लटकी हुई मिली। मौके पर देखने से पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस व क्राइम ब्रांच मामले की छानबीन में जुटी है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को होली की शाम को 5 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल मिली कि मुनिरका में एक युवक ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मुनिरका विहार के मकान संख्या 196 पर जा पहुंची। जब कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई तो देखा कि सामने 25 वर्षीय युवक की लाश छत के पंखे से लटकी हुई थी। मृतक छात्र का नाम रजनी कृष बताया जा रहा है। फौरन मौके पर क्राइम ब्रांच, फोरेंसिक टीम और पुलिस फोटोग्राफर को बुलाकर कमरे की जांच पड़ताल शुरू की गईं
पुलिस ने बताया कि मृतक कृष जेएनयू में एम.फिल का छात्र था। दोपहर के वक्त वह अपने दोस्त के घर आया था। खाना खाने के बाद उसने अपने दोस्त से कहा कि वह सोने जा रहा है। तब वह उस कमरे में गया और कमरा अंदर से बंद कर लिया। उसके बाद उसे दोस्तों ने उठाने के लिए आवाज लगाई और दरवाजा पर दस्तक दी लेकिन वह बाहर नहीं आया. परेशान होकर उसके दोस्त ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके सूचना दी। अभी तक पुलिस को इस वारदात से जेएनयू का कोई संबंध नजर नहीं आ रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र अपने कुछ व्यक्तिगत मामलों को लेकर डिप्रेशन में था। पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है.

Share

Leave a Reply

Share