Breaking News

जौनपुर : जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर बोलेरो-ट्रेलर में भिडन्त, पांच की मौत, 7 की हालत गंभीर

bolo
पकंज सिंह
-मारे गये लोग वाराणसी के सारनाथ थाना के अकथा क्षेत्र के
-वाराणसी से कौशांबी जनपद के शीतला कड़ेधाम में दर्शन करना जा रहा था परिवार
जौनपुर। जौनपुर.रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली के निकामुद्दीनपुर गांव के निकट बीती रात दो बजे दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो के ओवरटेक के प्रयास में सड़क के किनारें खड़ी ट्रेलर से जोरदार भिडन्त होने के बाद पलट गयी जिससे जहां पांच लोग की मोैत हो गयी वहीं 7 लोग घायल हो गये। यह जोरदार टक्कर इतनी तेज थी के बोलेरो के परखचे उड गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत गंभीर बतायाी जा रही है।

LOHIYA 1

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा इलाके से जयप्रकाश पटेल अपने परिवार व अन्य रिश्तेदारों के साथ कौशांबी जनपद के शीतला कड़ेधाम में दर्शन करने के लिए शुक्रवार की रात को बोलेरो से निकले थे। जौनपुर.रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली के निकामुद्दीनपुर गांव के निकट रात दो बजे दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो सड़क के बगल में खड़े ट्रेलर से टकराकर पलट गई।

firstinmath final

हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने आवाज सुनी तो भाग कर मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला। हादसे में मनोज पटेल (28 वर्ष) जय प्रकाश (35 वर्ष) सरितादेवी (32 वर्ष) सुशीला (35 वर्ष) शर्मीला (22 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं वीरेंद्र पटेल (42 वर्ष) प्रेमशीला (22 वर्ष) प्रमिला (33 वर्ष) साक्षी सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मछलीशहर के अस्पताल में भर्ती कराया गयाए जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

Share

Related posts

Share