Breaking News

जौनपुर : ग्राम प्रधान की कनपटी पर गोली मार कर हत्या, एसओ, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित

-पंकज तिवारी
-सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड के समीप की घटना
-परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी, मुकदमा दर्ज
-गिरफ्तारी के लिए तीन घंटे तक सड़क किया परिजनों ने जाम

जौनपुर। जनपद में एक ओर जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं वहीं पुलिस बैक फुट पर नजर आ रही है। हालात दिनों दिन बिगडते जा रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही गाॅवों में सरकार बनाने के निमित्त अधिसुचना जारी हुई और खेल शुरू हो गया। हौसला बुलन्द बदमासों ने एक ग्राम प्रधान के क्लीनिक के अंदर घुसकर हत्या कर उसके कनपटी पर तीन गोली मार कर हत्या कर दी। तारिफ की बात यह है कि जिस तरह से बेखौफ बदमाश आराम से आए और कनपटी पर गोली मार कर उसी तरह से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को लोंगो को समझाने में काफी मसक्कत करनी पडी। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसओ समेत तीन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान का घर से करीब 3 किलोमीटर दूर प्रधान की गलगला शहीद लखनऊ-बलिया मार्ग पर डिस्पेंसरी थी। दुकान में आज सुबह वह रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इस दौरान हथियार बंद तीन बदमाश नकाबपोश आए और प्रधान की कनपटी में तीन गोली मारकर फरार हो गए। हत्या की सुचना पर इलाके मे हड़कंप मचा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है। एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


इस दौरान प्रधान के परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस 4 लोगों को हिरासत मे लेकर जांच मे जुटी है। वहीं लापरवाही में थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। इनमें एसओ पंकज पांडेय, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित किए गए हैं। एसपी राजकरन नय्यर ने निलंबन की ये कार्रवाई की है।
थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान थे. घर से करीब 3 किलोमीटर दूर प्रधान की गलगला शहीद लखनऊ-बलिया मार्ग पर डिस्पेंसरी थी. दुकान मे रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे. इस दौरान हथियार बंद तीन बदमाश नकाबपोश आए और प्रधान की कनपटी में तीन गोली मारकर फरार हो गए। हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है।

Share

Related posts

Share