Breaking News

जौनपुर : दिनदहाड़े असलहे के बल पर फिनो बैंक के मिनी केंद्र में लूट

मोहित श्रीवास्तव
-नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
-केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरा और लैपटॉप भी उठा ले गये

जौनपुर। योगी सरकार के लाख दावें के बाउजूद अपराधियों के हौसले पूरी तरह से बुलन्द हैं। अपराधी अब दिनदहाड़े घटनाओं को अंजाम देते है और रफचक्कर हो जाते हैं और पुलिस लाठी पिटती रहती है। खुटहन थाना क्षेत्र के तिलवारी गांव में शाहगंज-प्रयागराज मार्ग स्थित फिनो बैंक के मिनी केंद्र से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने 25 हजार रुपये लूट लिए। तीेनों बदमाश एक ही बाइक से आए थे। इतना ही नहीं बदमाश केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरा और लैपटॉप भी ले गए। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में अफरतफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक अपराधियों को कोई अता पता नहीं है। घटना से लोंगो में दहशत व्याप्त है।
जानकारी के मुताबिक खुटहन थाना क्षेत्र के तिलवारी गांव निवासी आलोक रंजन शाहगंज-प्रयागराज मार्ग पर एक मकान में मिनी केंद्र चलाते हैं। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे वह केंद्र पर बैठे थे। तभी एक बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। केेेेेेेेंद्र सचालक आलोक कुमार के मुताबिक दो बदमाश सीधे केंद्र में घुसे। उनमें से एक ने उस पर असलहा तान दिया, जबकि दूसरे ने बाहर बैठे होमगार्ड को निशाने पर ले लिया। तीसरा साथी बाइक स्टार्ट कर बाहर ही खड़ा रहा। आलोक पर असलहे के बट से प्रहार कर बदमाश दराज में रखे 25 हजार नकद, लैपटॉप और सीसीटीवी कैमरा भी उखाड़कर ले गए। वारदात के बाद बदमाश बदलापुर की तरफ असलहा लहराते हुए भाग गये।
खुटहन थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। केंद्र संचालक व गार्ड से पूछताछ की गई है। मामले का खुलासा जल्द हो जायेगा।

Share

Related posts

Share