Breaking News

जौनपुर : दुकान में घुस कर मारपीट व असलहा सटा कर पचास हजार की लूट

पंकज तिवारी
-गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भुइली गोदाम बाजार की घटना

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भुइली गोदाम बाजार में एक हार्डवेयर की दुकान में तीन बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने दुकान में घुस कर दुकानदार से मारपीट व असलहा सटा कर दिन भर के ब्रिकी के पचास हजार उठा ले गये। इस दौरान स्थानीय लोगों ने दुकान में मारपीट कर रहे एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी कर दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
भदेवरा गांव निवासी सुमित श्रीवास्तव उर्फ सोनू लाला की भूईली गोदाम पर हार्डवेयर की दुकान है। रविवार को दोपहर बाद तीन बाइकों पर सवार छह युवक उसकी दुकान में घुसे और उसे मारने पीटने लगे। आसपास के लोगों को जुटाता देखकर युवक वहां से भागने का प्रयास करने लगे इसी दौरान घायल दुकानदार ने एक युवक को पकड़ लिया जिसको स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। सुमित श्रीवास्तव द्वारा थाने में दी गई तहरीर के अनुसार उक्त बदमाश उसकी दुकान में लूट की नीयत से घुसे थे और असलहे के दम पर पचास हजार रुपए जो कि दिन भर की बिक्री के थे उठा ले गए। तीन नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है और पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।
इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर रामप्रवेश कुशवाहा ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है छानबीन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Share

Related posts

Share