Breaking News

जौनपुर: प्रेमी भतीजे और प्रेमिका चाची ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

jau
-भतीजा था नाबालिक जबकि चाची बालिग
-पति मुम्बई में करता था काम
-परिजनों को पता चलने पर आज पति ने फोन पर लगाई थी फटकार
जौनपुर। लोग कहते है कि प्यार अंधा होता है लेकिन जब यह परिवार व नाते रिश्ते में होता हैं तो प्यार कलंकित होता है।  कुछ ऐसा ही जौनपुर के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के कोपा गांव में देखने को मिला। जिसकी परिणति आज इसी प्रेम प्रपंच मामले में चाची-भतीजे ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर जान देने के साथ हुई। घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज पुलिस चैकी को घटना की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची लेकिन घटनास्थल जिला आजमगढ़ के पंवई थाना क्षेत्र में था तो उसने पंवई पुलिस को सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती परिजन दोनों शवों को लेकर जा चुके थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बीबीगंज गांव निवासी अतुल गौतम (17) पुत्र दशरथ इण्टरमीडिएट का छात्र है। जिसका अपनी चाची कमला देवी (35) पत्नी साधू गौतम से काफी समय से प्रेम प्रपंच चल रहा था। कमला का पति मुम्बई रहता है। दोनों की प्रेम कहानी की जानकारी हुई तो परिजनों ने जमकर फटकार लगाई। इसकी जानकारी प्रेमिका के पति को भी दे दी। जिस पर आज पति ने फोन कर उसे फटकार लगायी थी। साथ ही परिजनों ने भी आज दोनों को काफी फटकारा था।
प्रेम में बाधा बन रहे परिजनों से क्षुब्ध होकर दोनों सुबह घर से निकलकर चुलपुरा थाना पंवई जिला आजमगढ़ में रेलवे ट्रैक पर पहुंच गये। जहां सामने से आ रही किसान एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दिया। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची बीबीगंज चैकी पुलिस ने घटनास्थल आजमगढ़ क्षेत्र में होने पर पंवई थाने को जानकारी दी। जहां पंवई थानेदार के पहुंचने से पहले ही परिजन दोनों की क्षत-विक्षत शव को लेकर घर चले गये।

Share

Related posts

Share