Breaking News

जौनपुर : बदमाशों ने गैस गोदाम के सेल्समैन पर फायरिंग कर किया लूट का प्रयास

पंकज तिवारी
-धर्मापुर बाजार के शिव हरि भारत गैस गोदाम पर हुआ हादसा
-सेल्समैन ने किसी तरह कमरे में भागकर बचाई अपनी जान
जौनपुर। जनपद मंे अपराध का ग्राफ इन दिनों तेजी से बढ रहा है। लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं से लोंगो में दहशत व्याप्त है। आज एक बार फिर दिनदहाडे़ बदमाशों ने एक गैस ऐजेन्सी के सेल्समैन पर फायरिंेेग कर रूपये लूटने का प्रयास किया लेकिन संयोग अच्छा था कि सेल्समैन ने बहादुरी का परिचय देते हुए बदमाशों से भिड़कर किसी तरह से कमरें में भाग कर अपनी जान बचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में आजमगढ़ निवासी अजित पाल का शिव हरि भारत गैस के नाम से एजेंसी है। जिसके गोदाम पर दोपहर के लगभग दो बजे एक काले रंग की पल्सर से तीन अज्ञात बदमाश गोदाम के कैश काउंटर पर पहुचकर सेल्समैन सत्य देव मौर्य से पहले गैस सिलेंडर ग्राहक बनकर दो मिनट तक गैस सिलेंडर का रेट पूछा फिर अचानक उसके कनपटी पर तमंचा सटाकर कैश रखे रुपये छीनने लगा। तीसरा बदमाश गेट पर खड़ा था। सत्य देव मौर्य अपनी जान की परवाह न करते हुए दोनो बदमाशांे से जूझ गया, इतने में एक बदमाश ने असलहे से फायर कर दिया। गोली सेल्समैन के कंधे को छूती हुई निकल गयी। फायर होने पर सेल्समैन किसी तरह गोदाम के पीछे भागते हुए जान बचाई। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण व बाजार के लोग मौके पर पहुचे तब तक तीनों बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।
घटना की जानकरी होते ही सीओ केराकत रणविजय सिंह व एसओ गौराबादशाहपुर राम प्रवेश कुशवाहा मय फोर्स गैस गोदाम पर पहुच गए। बाजार में लगे तीन दुकानदारो के सीसीटीवी कैमरे फुटेज चेक किये। सेल्समैन ने घटना की जानकारी अपने मालिक अजित पाल निवासी आजमगढ़ को दे दी है। इस संदर्भ में पूछे जाने पर सीओ केराकत रणविजय सिंह ने बताया कि घटना के बाद गोदाम के अगल बगल बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। गैस गोदाम सेल्समैन द्वारा तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर उचित करवाई की जाएगी व बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Related posts

Share