Breaking News

जौनपुर : बारात लेकर लौट रही बोलेरो की बस से भिड़ंत, तीन की मौत, चार घायल

आशीष कुमार
-वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर भीषण हादसा
-बारात वाराणसी के बडागांव से लौट रही थी

जौनपुर । उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर रविवार की सुबह बस और बोलेरो की भिड़ंत में बोलेरो चालक समेत तीन की लोगों की भीषण हादसा में मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा जलालपुर के असबरनपुर के पास हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तरियारी, सेहमलपुर गांव से बोलेरो चालक अतुल सरोज के भाई शैलेन्द्र सरोज की बारात वाराणसी के बडागांव थाना क्षेत्र के बौराहा गांव में शनिवार को गई थी। आज सुबह वहां से सात बजे बारात वापस लौट रही थी तभी बोलेरो की टक्कर हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलरों अपना टैªक छोडकर दाहिने तरफ से आ रही बस से जा टकरायी। घटना के बाद बस चालक वहंा से भाग गया। टक्कर इतना जोरदार था कि घटना स्थल पर ही तीन लोग की मौत हो गयी।
जिसमें दुल्हे के मामा रामलाल सरोज (52वर्ष),ऊदपुर निवासी, दुल्हे के मौसा जवाहिर प्रसाद सरोज (60वर्ष) डिंगुपुर निवासी व संजय पंडित (50वर्ष) कोतवालपुर निवासी शामिल हैं वहीं अतुल सरोज (36वर्ष), मजीद(50वर्ष), रामजीत सरोज(55वर्ष) निवासी गण परियारी सेहमलपुर सहित एक बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें पुलिस ने ट्रामा सेन्टर वाराणसी में भर्ती कराया गया है जबकि बच्चा का समीप के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share

Related posts

Share