Breaking News

जौनपुर : बीएसए ने किया विद्यालय में अश्लील हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक को सस्पेंड

पंकज तिवारी
-वीडियों वायरल में प्रभारी किसी महिला के साथ के साथ स्कूल में ही कर रहे थे अश्लील हरकत
-वैसे यह वीडियों सर्दियों की है लेकिन वायरल होने पर अब हुई कार्रवाई

जौनपुर। आखिरकार जनपद के एक प्राथमिक विद्यालय में एक युवती के साथ स्कूल के ही प्रभारी प्रधानाध्यापक द्वारा अश्लील हरकत को लेकर उन्हें संस्पेंड कर दिया गया। मालूम हो कि धर्मापुर ब्लाक के एक प्राथमिक विद्यालय में एक युवती के साथ अश्लील हरकत करते कैमरे में कैद हुए प्रभारी प्रधानाध्यापक का सीसी फुटेज वायरल हो गया था जिसपर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। यह कार्रवाई बीईओ की जांच रिपोर्ट आने के बाद की गई है।
गौरतलब है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में प्रभारी प्रधानाध्यापक विद्यालय के एक कमरे में खिड़की बंद कर युवती के साथ अश्लील करते दिख रहे है। उसकी करतूत कमरे में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई थी। वैसे घटना बीती सर्दियों में किसी समय की है क्योंकि प्रभारी महोदय हाफ जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन हार्ड डिस्ट का डाटा खाली करते समय पिछले दिनों यह वीडियो किसी के हाथ लगा और उसने इसे वायरल कर दिया।
वीडियों जौनपुर में तेजी से वायरल हुआ। मामला संज्ञान में आने के बाद बीएसए ने बीईओ को मामले की जांच सौंपी थी। जांच के बाद बीईओ ने जांच रिपोर्ट बीएसए को प्रेषित की। इसके आधार पर आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की गई है।

Share

Related posts

Share