Breaking News

जौनपुर : भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

पंकज तिवारी
-जनपद के खुटहन थाना के फिरोजपुर गांव का मामला
-पुलिस ने किया लोंगो को गिरफ्तार

जौनपुर। योगी सरकार के लाख दावे के बाद भी प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आज फिर जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र फिरोजपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिससे तीन लोंगो की मौत हो गयी। इसमेें एक पक्ष से दो सगे भाईयों और दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर आननफानन में एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंच गये और मौका मुआयना किया। सुरक्षा के दृष्टिगत गांव में पुलिस तैनात कर दिया गया है। इस सन्दर्भ में पुलिस ने अब 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों में काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था। रविवार को किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई फिर धारदार हथियार के साथ लाठी डंडे चलने लगे। खूनी संघर्ष में एक पक्ष से रामचंदर पासवान 50 वर्ष व उनके भाई बैजनाथ पासवान 45 वर्ष व दूसरे पक्ष से रामखेलावन 52 वर्ष व उनके भाई जियालाल 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये। चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर रामचंदर, बैजनाथ, रामखेलावन की मौत हो गयी जबकि जियालाल की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।


घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे तो जिला अस्पताल एसपी एसपी सिटी, सीओ सिटी, शहर कोतवाल, चैकी इंचार्ज मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। एसपनी ने बताया कि पुलिस ने दोनों तरफ से 9 लोगों को किया गिरफ्तार किया। इस घटना के जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share

Related posts

Share