Breaking News

जौनपुर: विवाहिता की घर में रॉड-पत्थरों से सिर कूचकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

पंकज तिवारी
-जौनपुर के बरसठी थाना के गांव का मामला
-पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार
-घर-गांव में कोहराम

जौनपुर। जिले में आये दिन हत्या, लूट और चोरी जैसी बड़ी अपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि से जहां आमजन में दहशत व्याप्त हैं वहीं इसी बीच जिले के बरसठी थाना के रसूलहा गांव मे रविवार रात घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की उसी के घर मे रॉड-पत्थरों से सिर कूचकर हत्या से सनसनी फैल गयी। महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से विवाहिता की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल मे जुट गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बरसठी थाना के रसूलहा गांव मे 26 वर्षीय महिला अकेली रहती थी, पति रोजी-रोटी के सिलसिले में  मुंबई में रहता है, जबकि उसके परिवार के अन्य सदस्य सांस-ससुर घर से कुछ दूरी पर रहते थे। रविवार की रात महिला की उसी के घर मे रॉड- पत्थरों से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों की माने तो महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। घर में सो रही महिला की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। महिला के ससुर ने बताया कि मृतका घर में अकेली रहती है। जहां बहू रहती है वहां से हम लोग कुछ दूरी पर रहते हैं। सास अपने बहू को जगाने के लिए गई तो देखा कि घर का दरवाजा खुला देख शक हुआ तो अंदर जाकर हत्या का यह दृश्य देखकर भयभीत हो गई । उसका शव नग्न हालत में पड़ा है. सिर पर हमला कर हत्या की गई थी।
मौके पर पहुंची पुलिस हत्या को लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Related posts

Share