Breaking News

जौनपुर : व्यापार मंडल ने सफाईकर्मियों का कोरोना योद्धा के रूप में किया स्वागत

पंकज तिवारी
-जिला युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने किया स्वागत
-थाना लाइन बाजार प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडे को भी किया गया सम्मान

जौनपुर । वैश्विक महाकारी कोरोना से जूझ रहे सफाईकर्मियों को स्वागत आज जिला युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के तत्वावधान किया गया। इस दौरान कोरोना योद्धा के रूप में सफाईकर्मियों का माल्यार्पण कर विधिवत उनका सम्मान किया गया। इस दौरान मास्क व साबुन भी वितरित किया गया।


जनपद के अम्बेडकर तिराहे पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में युवा जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ल ने कहा कि कोरोना युद्ध को जीतने के लिए सफाईकर्मियों को योगदान सराहनीय है। अपनी जान की परवाह न करते हुए यह सफाईकर्मी दिन-रात लोंगो की सेवा कर रहे हैं। इस दौरान जिला महामंत्री आरिफ हबीब सहित व्यापार मंडल के सदस्यों ने स्थानीय सफाईकर्मियों को माला पहनाकर कोरोन काल में उनके किये गए कार्यो पर उनका सम्मान किया गया तत्पश्चात समस्त सफाईकर्मियों को मास्क व साबुन वितरित किया गया।


उक्त अवसर पर व्यापारी नेताओं ने कहा कि कोरोना जैसी गम्भीर बीमारी से बचाव के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क जरूर लागये तथा साबुन से दिन भर में 5 बार हाथ जरूर धोएं इस बात के लिए हम सब मे जागरूकता जरूरी है। युवा जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला के नेतृत्व में कोरोना योद्धा के रूप में थाना लाइन बाजार पर भी प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडे को मास्क व साबुन देकर उनका सम्मान भी किया गया।
उक्त अवसर पर सुमित उपाध्याय, अनिल त्रिपाठी, मनोज डब्बू, उदय सिंह, सात्विक सिंह कौशिक, गोलू सिंह, रंजय सोनकर, विशाल मौर्य आदि उपस्थित रहे।

Share

Related posts

Share