Breaking News

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने माॅ सीता पर दिया विवादित बयान , कांग्रेस ने कहा आस्था के साथ मजाक

dinesh

विजय श्रीवास्तव
-रामायण काल में भी था टेस्ट ट्यूब बेबी का कॉन्सेप्ट
-कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बोला हमला
वाराणसी। ‘‘कहाॅ से शुरू करें ये अधूरी सी जिन्दगी, कि एक कोना समेटो तो दूसरा फिसल जाता है।‘‘ शायद यह पंक्तियाॅ इस समय भाजपा पर सटीक बैठती है। पिछले माह कर्नाटक में सबसे ज्यादा सीट पाने के बावजूद कुर्सी न मिलने के दर्द के साथ पिछले सप्ताह चार लोकसभा उपचुनाव व 10 विधानसभा उपचुनाव में 13 सीट पर पराजय का स्वाद से अभी उबर भी नहीं पायी थी कि यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एक विवादित बयान देकर रही सही कसर भी पूरी कर दी। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा द्वारा ‘माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी’ से पैदा होने की बात कहने पर जहां भाजपा सकते में हैं वहीं कांग्रेस ने भी जोरदार हमला बोल दिया है। सूत्रों की माने तो स्वंय अपने डिप्टी सीएम के बयान को पीएम मोदी ने गंभीरता से लेते हुए संयम रख कर बोलने की हिदायत दी है।

meridiyan 1

गौरतलब है कि इससे पूर्व त्रिपुरा के सीएम विप्लव ने भी आस्था पर उल्टा सीधा बयान देकर भाजपा की किरकिरी की थी। उसमें भी भाजपा कमान को आगे आना पडा। तभी यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने गुरूवार को कहा था कि रामायण के दौरान माता सीता का जन्म टेस्ट ट्यूब बेबी प्रोजेक्ट का एक सबूत था। उनके इस बयान से असहज हुई भाजपा ने उनसे अपने भाषणों में संयम बरतने के लिए कहा है। गौरतलब है कि इससे पहले दिनेश शर्मा ने महाभारत को लेकर भी विवादित बयान दिया था।

24timestoday (1)

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के इस बयान ने कांग्रेस को बैठे बैठाये हमला करने का मौका दे दिया । कांग्रेस ने अपनी जोरदार प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि इस तरह के बयान देशवासियों के आस्था का मजाक बनाने जैसे है। कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि ‘‘आदरणीय भाजपाइयों, सीता मां को तो अपनी राजनीति का कोपभाजन मत बनाइये। माफ कीजिए। पहले तो संसद में सीता मां के अस्तित्व को नकार रहे हैं। अब झूठी रामायण पढ़ा रहे हैं। माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी कह देश की श्रद्धा का मजाक उड़ा रहे हैं।‘‘

 

 

Share

Related posts

Share