Breaking News

डिप्टी सीएम ने किया सारनाथ में भगवान बुद्ध को नमन, कहा काशी का विकास सर्वोपरि है

bjp 1

विजय श्रीवास्तव
-पहले तीन-चार जिलों तक ही विकास सीमित था अब 75 जिलों का
-विपक्षी पार्टियाॅ भाजपा से घबडा रही हैं
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज बैशाख पूर्णिमा के अवसर पर आस्था व तपस्या की तपोभूमि सारनाथ में स्थित मूलगंध कुटी बिहार मंदिर में भगवान बुद्ध को नमन किया। इस दौरान उन्होंने बुध्द पूर्णिमा पर राज्य की जनता समेत देशवासियों को देते हुए कहा कि आज भगवान बुद्ध के उपदेशों को आत्मसात करने की आवश्यकता है। इस दोैरान श्री मौर्य के साथ सैकडो भाजपा के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि काशी का विकास हमारे लिये सर्वोपरी है। उन्होंने कहा कि राज्य में जब सपा-बसपा की सरकारें होती थी तो विकास केवल दो-चार जिलों तक ही सिमट कर रह जाता था, लेकिन भाजपा के सत्ता में आने को बाद राज्य के सभी 75 जिलों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं। बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारा लक्ष्य 5 मई तक ग्राम स्वराज योजना को राज्य के हर गांव तक पहुंचाना है। भाजपा जिन उद्देश्यों को लेकर सत्ता में आयी थी आज सरकार उन लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल हो रही है।

bjp 2

डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी के प्रति जनता का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जिस परियोजना का शिलान्यास करते है, उसका उद्घाटन भी करते है, जो सरकार के काम की तेज गति को दर्शाता है। केन्द्र हो या राज्य सरकार हम जनता के हित में लगातार काम कर रहे हैं। देशवासियों के मन में पीएम मोदी और इनके कार्यों के प्रति विश्वास जगा है। इससे विपक्षी दल घबरा गये है और धुर विरोधी होने के बावजूद भी सपा-बसपा एक साथ चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी को अपराध और माफिया मुक्त बनाना है। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम यह नहीं कहते कि अपराध खत्म हो गये है, अपराध हो रहे हैं लेकिन अपराधी पकड़े जा रहे है। अपराधों का खुलासा हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधों पर तेजी से लगाम कस रही है, इसके खिलाफ जितने भी सख्त कदम उठाये जाने चाहिये, भाजपा वो कदम उठा रही है।

 

Share

Related posts

Share