Breaking News

ढोंग रचने वालों से बचिए और परिवर्तन कीजिये तभी शिक्षकों का हो सकेगा : रमेश सिंह

पंकज तिवारी

  • माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने किया वाराणसी का दौरा
    वाराणसी। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने आगामी विधान परिषद चुनाव में समर्थन के मद्देनजर जनपद वाराणसी के विभिन्न विद्यालयों-जे0पी0मेहता इन्टर कालेज, कटिंग मेमोरियल इन्टर कालेज, राजकीय क्वीन्स इन्टर कालेज, आर्य महिला इन्टर कालेज, खेदन लाल जायसवाल इन्टर कालेज एवं सनातन धर्म इन्टर कालेज वाराणसी का दौरा किया।
    इस दौरान इन विद्यालयों में शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए रमेश सिंह ने कहा कि वर्तमान परिवेश में न केवल सरकार बल्कि सरकारी पार्टी का समर्थन पाने के लिए बेताब शिक्षक माननीयो का भी विरोध आवश्यक है, वरना वह दिन दूर नहीं जब इनके गठजोड़ का खामियाजा भुगतते हुए शिक्षकों को वेतन हेतु ग्रान्ट के लिए भी लाले पड़ जाएँगे। शिक्षक साथियों सरकार की शिक्षक व कर्मचारी विरोधी मानसिकता को देखते हुए निर्णायक संघर्ष आवश्यक है और यह संघर्ष तभी सम्भव है जब आप सब किसी कार्यरत शिक्षक साथी को सदन में भेजते हुए परिवर्तन का बिगुल फूंक दे।आप सभी के सोशल मीडिया पर सरकार के संविदा विरोधी पोस्ट ने सरकार को सफाई देने के लिए विवश कर दिया। हो सकता है कि आज सरकारी पार्टी का समर्थन करने वाले लोग कल सरकार के खिलाफ छद्म विरोध दिखाते हुए शिक्षक हितैषी बनने का ढोंग रचते हुए वैसे ही उपलब्धियों को गिनाने लगें जैसे कि पिछले मूल्यांकन बंद आन्दोलन के दौरान वित्त विहीन शिक्षक साथियों को मानदेय बाँटते हुए नियमावली को अपनी आंखो से देखने का दावा कर रहे थे। इसलिए ढोंग रचने वालों से बचिए और परिवर्तन कीजिये। तभी हम शिक्षकों का भला हो सकेगा।
    आज के जनपद भ्रमण अभियान में मा0शि0संघ के प्रदेश मंत्री डॉ राकेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, और वाराणसी से शिक्षकगण क्रमशरू लालजी यादव एवं सोहन लाल मौर्य साथ रहे।
Share

Related posts

Share