Breaking News

दिनदहाड़े डबल मर्डर से शहर थर्राया, अपराधियों ने 3 को मारी गोली, 2 की मौत, एक घायल

विजय श्रीवास्तव
-घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से आसानी से फरार
-जैतपुरा थाना क्षेत्र के चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास घटना

वाराणसी। एक बार फिर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस प्रशासन को चुनौती दी। दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर बीच शहर में दो लोगों की हत्या कर दी है वहीं एक व्यक्ति गोलीबारी में घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उक्त घटना जैतपुरा थाना क्षेत्र के चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास है। घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल भेज दिया है। घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहंुच कर मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जैतपुरा थाना क्षेत्र के चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास लबे सड़क पर बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या की है, जिसमें एक व्यक्ति वाल्मीकि है जो ट्राली चालक बताया जा रहा है। वहीँ दूसरे का नाम शिवपुर निवासी संजय सिंह है। इस गोलीबारी में दिलीप नाम का व्यक्ति घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस डबल मर्डर की वारदात से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से आसानी से फरार हो गए हैं।
घटनास्थल पर पहुंचे एडीजी जोन बृज भूषण ने बताया कि संजय अपने साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी पीछे से एक बाइक पर दो लोग आते हैं और उन्होंने इनको लक्ष्य कर गोली चलाई। गोली पीछे बैठे संजय को लगी जिसके बाद संजय की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। वहीं संजय के साथ बाइक चला रहा दिलीप घायल हो गया है, जिससे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के वक्त घटनास्थल पर खड़े बाल्मीकि को भी गोली लगी, जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है प्रथम दृष्टया घटना आपसी रंजिश की लग रही है।

Related posts