Breaking News

दिल्ली: 11 शव एक ही घर में बरामद, हड़कंप, 10 शव लटके मिले, प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर जांच कर रही है पुलिस

delhi_11

-बुराड़ी इलाके की दिलदहला देने वाली घटना से हड़कंप
-कुछ के हाथ-पावं तो कुछ के आंखों पर पट्टी बंधी है
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आज सुबह एक बडी घटना ने पूरे देश में सनसनी फैला दी। बुराड़ी इलाके के संत नगर में रविवार सुबह एक घर से संदिग्ध अवस्था में 11 शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है। जिसमें से 10 शव जहां लटके मिले वहीं चार शव का हाथ बंधा था। सभी शवों के आखों पर पट्टी  बंधी थी। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। यह हत्या है या खुदकुशी अभी तक साफ नहीं हो सका है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि पुलिस शुरुआती तौर पर इसे खुदकुशी का मामला मान रही है।

AASSHHOOKK 2

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में मृत दोनों भाई राजस्थान से 22 वर्ष पूर्व दिल्ली में आये थे। इन दोंनो भाईयों का दूध और प्लाईवुड की दुकान है। इसके साथ ही एक किराना की भी दुकान है। स्थानीय लोंगो के अनुसार भाइयों का परिवार काफी मिलनसार था और पूजा पाठ करता था। ये सभी शव बुराड़ी के संत नगर में गली नंबर 24 में गुरुद्वारे के पास स्थित एक घर से बरामद किए गए हैं। जिस घर से शव बरामद किए गए हैं, वह दो मंजिला मंजिला है। सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं। कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई थी।

smriti iti

पुलिस ने बताया कि 11 लोगो के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। पुलिस के बताया कि 10 लोग फंदे से लटके मिले हैं जबकि एक बुजुर्ग महिला का गला दबाया हुआ है। पुलिस का मानना है कि इस महिला की हत्या की गई है। 10 लोग जो फंदे से लटके मिले हैं वह सभी पहले फ्लोर पर मिले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

meridiyan 1

वैसे यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का। अभी पुलिस भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि सभी विन्दुओं पर मामले की जांच की जा रही है ताकि इसके पीछे की वजहों को सामने लाया जा सके।

 

 

Share

Related posts

Share