धमाका ! जियो ने दी बड़ी राहत, फ्री सर्विस अब 15 अप्रैल तक

jio

-विजय श्रीवास्तव
-कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप रजिस्ट्रेशन के लिए दी 15 दिन की और मोहलत
-प्राइम मेंबरशिप ग्राहक अब समर सरप्राइज  के तहत 30 जून तक कर सकेंगे फ्री बातचीत
नई दिल्ली। जियो ने अपने यूजर्स को एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को प्राइम सर्विस के सब्सक्रिप्शन के लिए 15 दिन की और मोहलत देने की घोषणा की है। इससे पहले यह स्कीम 31 मार्च तक ही थी, जिसको अब कंपनी ने बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया है यानी प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन अभी 15 दिन तक जारी रहेगा। प्राइम सर्विस के सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये देने होते हैं। जिन्होंने प्राइम मेमंबरशिप सर्विस के तहत 99 रूपये जमा कर दिये हैं उन्हंे जीयो ने 30 जून तक फ्री बातचीत की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही जिन लोंगो ने 303 रूपये का टैरिफ चुकाया है, उनका टैरिफ अब जुलाई के लिए कैरी फारवर्ड हो जाएगा।
गौरतलब है कि  रिलायंस जियो टेलीकॉम ने प्राइम मेंबरशिप ऑफर के साथ जियो ने अब तक 7.2 करोड़ प्राइम मेंबर्स जोड़े हैं। जियो प्राइम मेंबरशिप को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। शानदार रिस्पॉन्स के चलते जियो प्राइम मेंबरशिप स्कीम को 15 अप्रैल तक बढ़ाया गया है। रिलायंस जियो टेलीकॉम  के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो परिवार के सदस्यों के नाम खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा है कि जियो के 303 रुपये या उससे अधिक की सेवा के उपभोक्ताओं को तीन माह के लिए निःशुल्क सेवाएं मिलेगी।
प्राइम मेंबर पर टैरिफ प्लान जुलाई से लागू होगें तथा कंप्रलिमेंट्री सेवाएं समाप्त होने के बाद जियो प्राइम मैंबर्स के लिए जियो समर सरप्राइज इंतजार कर रहा है। उल्लेखनीय है कि जियो की प्राइम मेंमरशिप 31 मार्च को को समाप्त हो रही थी।
उसके मद्देनजर कंपनी ने नयी घोषणा की है। बयान में कहा गया है कि प्राइम मेंबर को हमेशा बेहतर सुविधा मिलेगी और जियो अपने प्राइम मेंबर्स को ज्यादा सुविधा देंगे। हालांकि 15 अप्रैल तक रीचार्ज नहीं करने पर सर्विस खत्म हो जायेगी। बयान में कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए पूरे विश्व में रोमिंग सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी।
कंपनी ने जियो प्राइम मेंबर्स के लिए समर सरप्राइज का भी ऐलान किया है। इसके तहत तीन महीने तक सेवाएं मुफ्त देने की बात कही गई है। जिन्होंने टैरिफ चुकाया है, उनका जुलाई के लिए कैरी फारवर्ड हो जाएगा।

Share

Leave a Reply

Share