Breaking News

धमाका !! लखनऊ में 1000 स्क्वायर फीट प्लाट रजिस्ट्री सहित केवल 2,99,000 रूपये में

PLOT
-मात्र 21000 रूपये में बुकिंग
-गंगापुर व सतरीक मार्ग पर प्लाट उपलब्ध
-सीमित प्लाट के लिए ही स्कीम लागू
-दीपावली तक स्कीम लागू
लखनऊ। गोमती केरिडोर व पूर्वांचल हाईवे के समीप माशियर इन्फ्राटेक प्रा. लिमिटेड कम्पनी अपने नये प्राजेक्ट के प्रमोशन के तहत अपने उपभोक्ताओं को ‘‘नवरात्र-दीपावली धमाका योजना‘‘ के तहत आकर्षक स्कीम लेकर आयी है। यह योजना 15 नवम्बर 2018 तक है। यह योजना सीमित प्लाट के लिए ही उपलब्ध है। इस आकर्षक योजना के मात्र 299 रूपये स्कावर फीट की दर से 1000 स्कावर फीट जमीन लेने पर कम्पनी उसी में आपकी रजिस्ट्री का भी खर्च भी उठायेगी। यानि आपको रजिस्ट्री का खर्च अलग से नहीं देना होगा। इसके साथ ही सतरिक रोड पर 399 से लेकर 499 रूपये स्कावर फीट की दर से किश्तों में जमीन उपलब्ध है।

इस सन्दर्भ में एसएसवी इन्टरनेशनल प्रा. लिमिटेड के डायरेक्टर संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि कम्पनी आमजन को काफी कम कीमत पर प्लाट उपलब्ध करा रही है। जिससे गरीब व सामान्य स्तर के लोग भी अपना जमीन व आवास बना सकें। कम्पनी जहां बिना ब्याज के किश्तों पर प्लाट उपलब्ध करा रही है वहीं दूसरी ओर ऐसे लोंगो को जो अपने छोटी रकम लगा कर अपने परिवार, बच्चों की पढाई व शादी आदि के लिए इनवेस्ट करना चाहते है। उनकी ख्वाइश रहती है कि उनकी अपनी जमीन भी हो जाए और समय पर उनके जमीन की अच्छी कीमत भी मिल जाए।

FRIDAM

श्री गुप्ता ने बताया कि कम्पनी ऐसे लोंगो को ध्यान में रखते हुए एक बेहतरीन प्लान लायी है। जिससे उनकी इस तरह की जरूरत पूरी हो सके। इसके लिए कम्पनी अपने गंगापुर वाले साइट के प्रमोशन के तहत बेहतरीन प्लान ले कर आ रही है। जिसके तहत केवल 21 हजार की छोटी रकम से आप प्लाट की बुकिंग कर सकते हैं। उसके बाद एक माह में शेष रकम देकर जमीन की रजिस्ट्री करानी होगी। कम्पनी दीपावली तक आपके 1000 स्कवायर फीट जमीन की रजिस्ट्री का खर्च भी आपसे नहीं लेगी। यानि आप को 2,99,000/- रूपये में 1000 स्कावयर फीट जमीन के उपलब्ध हो जायेगा। कम्पनी के इस प्रोजेक्ट में 351 रूपये व 425 रूपये की भी प्रमोशनल स्कीम लायी है। कम्पनी तीन वर्ष में आपके साइट को पूर्ण विकसित कर देगी। कम्पनी की उक्त साइट वाराणसी-लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग के समीप सतरीक रोड-फैजाबाद मार्ग पर स्थित है। साइट से जहां गोमती केरिडोर केवल एक किलोमीटर पर स्थित है वहीं पूर्वांचल हाईवे डेढ किलोमीटर पर स्थित है। इस साइट से लखनऊ का चारबाग स्टेशन 24 किलोमीटर की दूरी पर है। श्री गुप्ता ने बताया कि इस सन्दर्भ में विस्तृत जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 8318543364, 8090440834 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
इसके साथ ही सतरीक रोड-फैजाबाद मार्ग पर कम्पनी अपने दूसरे साइट पर 399 से लेकर 499 रूपये स्कावयर फीट की दर से प्लाट लेकर आयी है। इसमें आप केवल 21 हजार रूपये देकर प्लाट बुकिंग करा सकते हैं। एक माह के अन्दर 25 प्रतिशत की राशि दे कर शेष राशि 24 से 36 माह में किश्तों में बिना ब्याज के दे सकते हेैं। आप अगर सतरीक साइट पर तत्काल रजिस्ट्री कराना चाहते हैं तो उस पर आपको स्पेशल छूट दी जायेगी।

Share

Related posts

Share