Breaking News

नहीं रहा ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘‘ का डाॅ हंसराज हाथी, हार्ट अटैक से मौत

taarak-mehta-k

-असल जीवन में थे कवि कुमार आजाद
-विगत दस वर्षो से कर रहे थे धारावाहिक में रोल
मुंबई। सुनहरें पर्दे पर दिखने वाले टीवी शो ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘‘ में अपने डाक्टरी व मशहूर अदाकारी दिखाने वाले अब डाॅ हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर कवि कुमार आजाद अब नहीं दिखेंगे। आज मुम्बई में उनकी हार्ट अटैक से मोैत हो गयी। जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर ही थे। उनकी निधन की खबर सुनकर टेलीवीजन इंडस्ट्री शोक की लहर फैल गयी। दो साल पहले कवि कुमार आजाद ने एक ऐसा ट्वीट किया था। जो उनका आखिरी ट्वीट था। उन्होंने लिखा था- ‘‘किसी ने कहा है, कल हो ना हो, मैं कहता हूं, पल हो ना हो, हर लम्हा जियो।‘‘

ASHOKA INSTITU

गौरतलब है कि ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘‘ विगत 10 वर्षो से टीवी का एक मशहूर हास्य धारावाहिक शो के रूप में प्रचलित है। इसके देखने वालों में बच्चे से लेकर बूढे वर्ग के लोग हैं। भारत में सबसे ज्यादा समय से चलने वाला स्क्रिप्टेड शो है।

LOHIYA 5

इस शो में डाक्टर का रोल करने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद की मौत से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। पहले आजाद का काफी वजन था जिसे उन्होंने वर्ष 2010 में लगभग 80 किलो कम किया था जिससे उनका जीवन कुछ सामान्य हुआ था। मीडयिा रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था. इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जंिदगी में काफी आसानी हो गई थी। उसके बाद तो उनके अदाकारी के रूप में उनकी पहचान घर-घर में हो गयी।

meridiyan 1

 

Share

Related posts

Share