Breaking News

पटना : चलती कार में साली व पत्नी को गोली मारने के बाद सेना के जवान ने खुद को भी उड़ाया


पटना ब्यूरो
-ट्रिपल मर्डर से दहली पटना
-दो बच्चे और कार चालक सुरक्षित
-दस दिन पूर्व ही हुआ था साली की शादी
-स्वंय था डेगू से पीडित
पटना। बिहार की राजधानी पटना में सुबह ट्रिपट मर्डर से सनसनी फैल गई है। चलती कार में हुई इस तरह की घटना की पूरे पटना में चर्चा है। बताया जाता है कि पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद इलाके में सेना के जवान ने चलती कार के अंदर पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। कार में जबकि दो बच्चे और चालक थे वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात मे पदस्थापित भोजपुर के गड़हनी थाना के लालगंज तरारी का रहने वाले सेना के जवान विष्णु शर्मा डेंगू से कुछ दिनों से पीड़ित था। बीमारी की जांच कराने वह रविवार को अपनी ससुराल से पत्नी, साली और दो बच्चों को लेकर कार से पटना एम्स आ रहा था। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। ड्राइवर के अनुसार साली, पत्नी व जवान में किसी बात को लेकर कार में ही बहस चल रही थी। तभी अचानक जवान ने अपने रिवालवर से पहले अपनी साली फिर अपनी पत्नी को गोली मार दी, उसके बाद उसने अपने को भी गोली मार दी। फायरिंग के बाद ड्राइवर मिथिलेश ठाकुर ने तुरन्त कार रोक कर शोर मचाना शुरू किया। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो तीनों गाड़ी में लहूलुहान पड़े थे। जबकि, गाड़ी में दो बच्चे और कार चालक सुरक्षित थे। घटना के बाद स्थानीय लोग तीनों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान भोजपुर जिले के गढ़हनी थाना क्षेत्र के लालगंज गांव के रहने वाले सेना के जवान विष्णु शर्मा (35), उनकी पत्नी दामिनी (32) और साली खुशबू (22) के रूप में हुई है। विष्णु गुजरात में तैनात था। जबकि खुशबू की दस दिन पहले ही शादी हुई थी।
रानीतालाब तालाब थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि ड्राइवर से पूछताछ चल रही है। मृतक के दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। परिवार वालों के अनुसार जवान सनकी मिजाज का था।

Share

Related posts

Share