Breaking News

पीएम मोदी का 14 जुलाई काशी आगमन, देंगे कई योजनाओं की सौगात

modi

विजय श्रीवास्तव
-पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र का 13 वां दोैरा
-मोदी इससे पूर्व 12 मार्च को फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ आए थे
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दोैरा करेंगे। इस दौरान वह अपने 13 वें वाराणसी आगमन के दौरान कई योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं। पीएम मोदी 14 जुलाई को वाराणसी आगमन है। इस दौरान पीएम 13 योजनाओं की सौगात देंगे।

AASSHHOOKK 2

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी अपने दौरे में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर सकते हेंैं। इस सन्दर्भ में प्रशासन तबके में हलचल शुरू हो गयी है। सूत्रों के मुताबिक डीरेका में कार्यक्रम के साथ ही अगले दिन विश्वनाथ जी का दर्शन पूजन करने के बाद पीएम मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो जायंेगे।

LOHIYA 5

वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दृृष्टिगत उनके दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मोदी के इस दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है लेकिन वहीं माह उनके सुरक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सर्तकता बरत रहा है । राजनीतिकारों का मानना है कि आम आदमी पार्टी के वाराणसी में जोरदार सभा और उसमें उनके ही सांसद शत्रुघन सिन्हा सहित अन्य विपक्षियों के शामिल होने को देखते हुए भी भाजपा सकते मेें हैं। अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो वाराणसी से मोदी के खिलाफ संयुक्त रूप से विपक्ष एक उम्मीदवार तैयार करने की तैयारी में है। ऐसे में भाजपा की जीत बहुत आसान नहीं होगी। विगत 2014 में वाराणसी से हुंकार भरने वाले मोदी हो सकता है कि इस बार भी यहां से शंखनाद करें।

meridiyan 1

जानकार बतातें है कि इसी जुलाई माह में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी वाराणसी का दौरा कर सकते हैं और भाजपाईयों में जान फूंक सकते हैं। उनके आगमन को देखते हुए वाराणसी में चल रही कई योजनाओं में अब तेजी आ गयी है। भाजपा की कोशिश होगी कि चल रहे इन योजनाओं का लोकार्पण पीएम के हाथों कराया जाए जिससे जनता के बीच विकास का मुद्दा दमदार ढंग से पेश किया जा सके।

Share

Related posts

Share