Breaking News

बलिया : मछुआरें ने जाल फेका मछली के लिए, जाल में फंसा प्रेमी युगल का शव

farmer-dead-body
-प्रेमी युगल दोनों दुपट्टे से बंधे थे
-प्रेमी-प्रेमिका गाजीपुर जिले के भावरकोल थाना के माचा गांव के निवासी हैं
बलिया। आज सुबह बलिया नदी के समीप उस समय हडकंप मच गया जब एक मछुवारें ने मछली मारने के लिए गंगा नदी में अपना जाल फेंक मछली फंसने का इतंजार कर रहा था, जाल के भारी लगने पर उसने जब जाल खीचा तो उसके नीचे से जमीन ही खिसक गयी। उसके जाल में एक दूसरे दुपट्टे से बंधे युगल जोड़े का शव था। दो शव को देखते ही उसके होश उड़ गये। देखते ही देखते सैकड़ो की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच प्रारम्भ कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बलिया के नरही थाना क्षेत्र के कोरंटाडीह डांक बंगले के समीप की है। जहां गंगा नदी में कई मछुआरें द्वारा जाल लगा कर मछली पकड़ रहे थे। तभी एक मछुवारे ने जब जाल के भारी होने के कारण जाल को खीचा तो उसके होश उड़ गये। जाल में दो लाश को देखते हुए वह भाग खड़ा हुआ। प्रेमी युगल की एक-दूसरे से लिपटी तथा दुपट्टे से बंधी लाश को देखकर वहां उपस्थित लोग हतप्रभ रह गये। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसपर पुलिस ने किसी तरह से दोंनो शव को बाहर निकाल कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छानबीन के बाद बताया कि प्रेमी युगल की पहचान गाजीपुर जिले के भावरकोल थाना के माचा गांव निवासी मृतक रामचंद्र राम (21) पुत्र निर्मल राम तथा इसी गांव की मृतिका रीना पासवान (18) पुत्री बृजनाथ के रूप में की गई।
सीओ सदर नसीम खान ने बताया कि प्रेमी युगल ने आत्महत्या किया है या किसी ने हत्या कर फेंक दिया है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी साफ हो सकेगा।

Share

Related posts

Share