Breaking News

बसपा में जान फूकनें की तैयारी, हर महीने की 18 तारीख को मायावती करेंगी रैली

Mayawati-BSP
-18 सितंबर 2017 से 18 जून 2018 तक यूपी का करेंगी दौरा
-18 जुलाई को ही मायावती ने राज्यसभा से दिया था इस्तीफा
-इस्तीफा के दिन को भी भूनाना चाहती है मायावती
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने अब अपनी पार्टी में जान फूकनें के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अपने जनाधार को पुनः जिन्दा करने के लिए वह जहां हर 18 तारिख को रैली करेंगी वहीं 18 सितंबर 2017 से 18 जून 2018 तक पूरे यूपी का दौरा करेंगी और लोगों से मुलाकात करेंगी। मालूम हो कि मायावती ने 18 जुलाई को दलितों के मुद्े पर राज्यसभा में पर्याप्त समय न देने पर इस्तीफा दे दिया था।
बसपा सुप्रीमो मायावती अब संगठन को जमीनी स्तर पर चुस्त-दुरुस्त करने की तैयारी शुरू कर दी हंै। इसी के दृष्टिगत से उन्होंने आज रविवार को दिल्ली में पार्टी नेताओं और को-ऑर्डिनेटर्स की मीटिंग बुलाई। जिसमें बसपा में पुनः जानफूकने के लिए रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। जिसके तहत हर महीने की 18 तारीख को दो मंडलों में मायावती एक रैली करेंगी। इस दौरान वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्र्टी के कार्यकताओं से भी मिलेगीं। जानकारी के मुताबिक पहली रैली मेरठ-सहारनपुर में होगी। जून 2018 के बाद के प्रोग्रामों की बाद में घोषणा होगी। हर विधानसभा के हिसाब से मायावती का प्रोग्राम बनेगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि उन्होंने 18 तारिख इसलिए चुना है कि मैनें राज्यसभा से इसी दिन इस्तीफा दिया है। मैं और हमारें पार्टी कार्यकर्ता इस दिन को भूलना नहीं चाहते है। उन्होंने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा जातिवादी, पूंजीवादी, दलित विरोधी पार्टी है। मैं भाजपा को चेैन से बैठने नहीं दूंगी। यूपी के अलावा देशभर में बीजेपी के तानाशाही रवैये और दलित विरोधी नीति का देशभर में पर्दाफाश करूंगी।

Share

Related posts

Share