Breaking News

बिना इंटरनेट पेट्रोल चोरी हो सकता है तो ईवीएम से छेड़छाड़ क्यों नहीं: अखिलेश यादव

akhilesh-yadav
-अखिलेश ने ट्वीट कर कहा
लखनऊ। ईवीएम में छेड़छाड़  की बात अभी भी दबती नजर नहीं आ रही है। चार दिन पूर्व दिल्ली में एमसीडी चुनाव मंे करारी हार के बाद दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने ईवीएम पर प्रश्न चिन्ह उठाया था कि अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ईवीएम पर सवाल खड़ा कर उनमें छेड़छाड़ होने की आशंका जाहिर की है। अखिलेश ने पेट्रोल पंपों पर चिप के जरिए हो रही धोखाधड़ी से ईवीएम में छेड़छाड़ को जोड़ा है।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि  जब रिमोट के द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम से भी ऐसा हो सकता है। अखिलेश ने लिखा कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा।
विधानसभा चुनाव के दौरान सबसे पहले बसपा सुप्रीमों मायावती ने चुनाव के दौरान ही ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए फिर से चुनाव तक कराने की मांग तक कर डाली थी। वैसे बाद में यूपी चुनावों में करारी हार के बाद अखिलेश यादव ने भी दबे स्वर में ईवीएम पर शंका जताई थी लेकिन कल लखनऊ में कई पेट्रोल पंपों पर छापे मारे गए थे जिसमें खुलासा हुआ था कि चिप के जरिए पेट्रोल की चोरी हो रही है और गाड़ियों में कम पेट्रोल भरा जा रहा है। अखिलेश ने इसी घटना को आधार बनाकर ईवीएम पर सवाल उठाए हैं।

Share

Related posts

Share