Breaking News

बीएचयू का मेडिकल छात्र नवनीत का शव मिर्जापुर गंगा में मिला, 9 जून से था गायब

मिर्जापुर व्यूरों
-बिहार के गोपालगंज जिले के महमूदपुर का था निवासी
-बीएचयू हास्पिटल में इंटर्नशिप कर रहा एमबीबीएस का छात्र
-अभी तक उसके बुलट का नहीं चला कोई पता

वाराणसी। बीएचयू सर सुन्दर लाल चिकित्सालय में इंटर्नशिप कर रहा एमबीबीएस का छात्र नवनीत पाराशर का शव आज संदिग्ध परिस्थियों में मीरजापुर के विंध्याचल थाना चील्ह क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोल्हुआ भोज गंगा नदी में उतराया हुआ मिला। 2015 बैच का छात्र नवनीत पराशर (30 वर्ष) विगत 9 जून से गायब हो गया था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है कि किन परिस्थिति में उसकी मौत हुई और उसकी बुलट जिससे वह निकला था वह कहां है।



गौरतलब है कि बिहार के गोपालगंज जिले के थाना महमूदपुर का निवासी नवनीत परासर बीएचयू के धन्वंतरि हॉस्टल के रूम नंबर 18 में रहता था। वह 9 जून की सुबह से ही लापता हो गया था। उसके दोस्तों ने बताया था कि नवनीत 9 जून को सुबह अपनी बुलेट से कही निकला था फिर वापस नहीं आया। काफी खोजने के बाद जब छात्र नहीं मिला तो साथी छात्रों द्वारा इस बात की सूचना उसके परिजनों और लंका थाने को दी थी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया था और टीम लगाकर छात्र की तलाश कर रही थी।


शनिवार को पुलिस तलाश ही कर रही थी कि उसे सूचना मिली कि मिर्जापुर के गंगा नदी में किसी शव उतराया हुआ दिख रहा था। जिसपर पुलिस ने आनन फानन में शव को कब्जें में लेकर उसकी लापता एमबीबीएस छात्र नवनीत पाराशर के रूप में शिनाख्त की। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना देने के बाद नवनीत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Share

Related posts

Share