Breaking News

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में मिले कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

हेल्थ डेस्क
-गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती
-मिलने जुलने वालों की चिन्ता बढी

नई दिल्ली। टीवी चैनलों पर डिबेट में छाए रहने वाले भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण मिले हैं। जिसके कारण उन्हें गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उन्हें आईसीयू में रखा गया है। हालांकि हालत उनकी सामान्य बताई जाती है। संबित पात्रा में कोविड-19 जैसे लक्षण मिलने पर भाजपा के उन नेताओं की परेशानी बढ गयी है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में रहे। सबसे अधिक परेशानी ज्यादातर भाजपा के टीवी पैनलिस्ट को हैं। वैसे भाजपा के सूचना प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने अपने मित्र संबित से बात की है। वह बेहतर स्थिति में हैं।‘‘


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। लॉकडाउन के कारण वैसे संबित पात्रा ने लोंगो से मिलना-जुलना कम कर दिया था। वह टीवी चैनलों में नहीं जा रहे थे बल्कि आवास या फिर पार्टी ऑफिस से ही वह टीवी डिबेट में लगातार भाग लेते रहे। इस कारण से उनके संपर्क में आने वालों की संख्या कम रही है लेकिन पार्टी के साथ आवास मेें भी रहने वालों की चिन्ता बढ गयी है। भाजपा सूत्रों के मुताबिक, ऐसे नेता एहतियातन कोविड 19 की टेस्टिंग कराने की तैयारी में है।


पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। डॉ. संबित पात्रा वैसे सर्जन भी हैं। एमबीबीएस और मास्टर ऑफ सर्जरी(एमएस) जैसी डिग्री उनके पास हैं। कभी दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में चिकित्सक के तौर पर नौकरी करने वाले संबित पात्रा बाद में भाजपा के जरिए राजनीति के मैदान में उतरे। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी हाथ आजमाया था। वह ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे। मोदी लहर के बावजूद संबित पात्रा को बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से वह हार गये थे।

Share

Related posts

Share