बीजेपी विधायक ने अपने बर्थडे पर गरीब बच्चों को हेलिकॉप्टर से करवाया सैर

bjp 11
विजय श्रीवास्तव
-यूपी के कौशाम्बी से चायल के बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने मनाया अनोखे अंदाज में अपना जन्मदिन
-सरकारी प्राइमरी स्कूल में पढने वालें 100 बच्चों ने भरी उडान
वाराणसी। कोई अपना जन्मदिन केक काट कर मनाता है तो कोई अपने घर-परिवार वालों के साथ सैर-सपाटा कर अपना जन्मदिन मनाते हैं। लेकिन यूपी के कौशांबी जनपद के चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने अपना जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया। अपने 44वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 100 बच्चों को हैलिकॉप्टर से सैर कराया। इस दौरान बच्चों के साथ उन्होंने केेक काटा और ख्ुाशाई मनायी। हवाईयात्रा कर हेलिकॉप्टर से उतरे बच्चों के चेहरे पर गजब की खुशी दिख रही थी। वहीं दूसरी ओर उनके अनोखे ढंग से बनाये गये बर्थडे पर जोरदार चर्चा है।

bjp 22
विगत विधानसभा चुनाव में चायल से भाजपा का पताका फहराने वाले विधायक संजय गुप्ता के इस वर्थडे को जहां बच्चों ने खूब आनन्द लिया वहीं ग्रामीणों ने कहा कि उनके विधायक ने ऐसा काम किया है। जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है। लोग अपने परिवारों के साथ ही घूमते रहते है। वो भी जहां कोई अपने चार पहिया वाहन पर किसी गरीब या इस तरह के बच्चों को नहीं बैठाता वहीं विधायक ने उन बच्चों को हेलीकाप्टर पर सैर करा कर उनके लिए जीवन भर के लिए एक यादगार पल बना दिया। मालूम नहीं यह बच्चे कभी हवाई यात्रा कर पायेंगे कि नहीं। विधायक जी सचमुच धन्यवाद के पात्र हैं। हेलीकाप्टर मे बैठकर हवाई सैर करने वाले बच्चों के चेहरे की चमक देखते ही बन रही थी। बच्चों के साथ साथ हेलीकाप्टर के पायलट भी इस मौके को बेहद रोमांचकारी बता रहे हैं।
विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि जिन बच्चों को चुना गया था। वे काफी गरीब घरों से आते हैं। उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे साइकिल से भी स्कूल नहीं पहुंच पाते हैं। विधायक ने कहा कि बच्चों को हवाई सैर कराकर वे काफी सुकून महसूस कर रहे हैं।

Share

Leave a Reply

Share