बुद्ध की उपदेश स्थली सारनाथ में भाजपा का घर-घर जनसम्पर्क

bjp 1
(विजय श्रीवास्तव)
-“आपका घर भाजपा का घर“ स्टीकर लगा कर जोड़ा अभियान से
-भाजपा चला रही है पं.दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी महासम्पर्क अभियान
-तीन वर्ष की उपलब्धियों को घर-घर बता रहे हैं कार्यकर्ता
वाराणसी। आस्था व तपस्या की तपोभूमि सारनाथ में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुचाने के लिए जनसम्पर्क कर रही है। इस दौरान लोंगो के घरों पर “आपका घर भाजपा का घर“ स्टीकर चस्पा कर अभियान से जहां जोड़ा जा रहा है वहीं पं दीनदयाल उपाध्याय के बारें में जानकारी के साथ तीन वर्ष की उपलब्धियों से सम्बधिंत ब्रोचर को भी लोंगो को दिया जा रहा है। विगत 11 मई से अभियान के तहत आज महानगर उपाध्यक्ष व प्रवासी अरूण सिंह व सेक्टर संयोजक अनील पाण्डेय के नेतृत्व में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवापुरा सेक्टर बूथ में अभियान चलाया।

bjp 2
गौरतलब है कि भाजपा पं. दीनदयाल उपाध्याय की  जन्मशताब्दी वर्ष मनाने के क्रम में भाजपा इन दिनों “अपना घर भाजपा का घर“ कार्यक्रम के तहत पूरे देश में जनसम्पर्क अभियान चला रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी यह अभियान चलाया जा रहा है।

bjp 3

मालूम हो कि इस सन्दर्भ में 8 मई को पहाड़िया पार्षद सत्यम सिंह के आवास पर इस कार्यक्रम के सन्दर्भ में एक कार्यशाला का भी आयोजन किया गया था। जिसमें सारनाथ भाजपा मंडल अध्यक्ष अवधेश राय, महानगर उपाध्यक्ष अरून सिंह, मुरली सिंह, उमाशंकर गुप्ता, अनील पाण्डेय, नवेन्दु उपाध्याय सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने इस अभियान की खाका खीचा था। 11 मई से प्रारम्भ इस अभियान के तहत सारनाथ वार्ड के कई मुहल्लों व कालोनियों में अभियान चलाया गया। इसी क्रम में आज नवापुरा सेक्टर बूथ के आसपास के दर्जनों घरों में यह अभियान चलाया गया।
इस दौरान अभियान में विजय श्रीवास्तव, अजय सिंह, संजय श्रीवास्तव, बंटी सिंह, विनोद श्रीवास्तव, सुरेन्द्र राजभर सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Share

Leave a Reply

Share