Breaking News

ब्रह्माकुमार-कुमारियों ने पुल हादसे में मारें गये लोंगो की आत्मा की शान्ति के लिए किया योग का दान

bm 1

विजय श्रीवास्तव
-सारनाथ स्थित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में स्थानीय लोंगो ने किया दो मिनट का रखा मौन
-कैण्डिल जला कर दिया श्रंद्धाजली
वाराणसी। सारनाथ स्थित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में आज कैण्ट स्टेशन के समीप निर्माणाधीन पुल हादसे में मारें गये लोंगो की आत्मा की शान्ति के लिए ब्रह्माकुमार व कुमारियों ने योग का दान का दान किया। इस दौरान सैकडों की संख्या में  उपस्थित स्थानीय लोंगो ने भी उक्त कार्यक्रम में शामिल होकर कैण्डिल जला कर जहां शान्ति के लिए प्रार्थना की वहीं दो मिनट का मौन रख कर मृत आत्मा के लिए शान्ति पाठ किया।

bm 2

गौरतलब है कि विगत मंगलवार को कैण्ट रेलवे स्टेशन के समीप निर्माणाधीन पुल का 300 टन का वजनी स्लैब अचानक गिर गया। जिससे नीचे खडें दर्जन भर वाहन उसके चपेट में आ गये। इस दोैरान उक्त हादसे में जहां 18 लोंगो की जान चली गयी वहीं दर्जनों लोग घायल हो गये। पीएम मोदी के ससंदीय क्षेत्र में हुए इस हादसे से पूरा शहर स्तब्ध है। इस दुख की घडी में आज आस्था व तपस्या की तपोभूमि सारनाथ में स्थित ग्लोबल हाउस में ब्रह्माकुमार व कुमारियों ने स्थानीय लोंगो के साथ आज मृत लोंगो की आत्मा की शान्ति के लिए योग दान किया। इसके साथ ही मृत लोंगो के परिवार को भी मानसिक संबल प्रदान करने के लिए भी योग का दान किया गया।

bm 3

उक्त अवसर पर विकास कुमार बैद्य, एसपी प्रोटोकाल, डाॅ. योगेश्वर सिंह, ब्रह्माकुमार दिनेश भाई, वीरेन्द्र भाई, राजकुमार भाई, ब्रह्माकुमारी तापोसी, प्रभा, सरिता, पूनम बहन के साथ दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 

Share

Related posts

Share