Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज: आखिरकार चंडीगढ़ छेड़खानी केस का आरोपी विकास बराला अपने साथी आशीष के साथ गिरफ्तार

vikas
-पुलिस ने फिर जोडी हटाई गईं धाराएं
नई दिल्ली। आखिरकार बढते दबाब व मीडिया के हमलावर अंदाज को देखते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने चंडीगढ में बीते शुक्रवार की रात को वर्णिका कुंडू के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी आज पुलिस से समन मिलने के बाद चंडीगढ़ सेक्टर-26 थाने में पेशी के लिए आए थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। इसके साथ ही  अब भारी दबाव के बीच पुलिस ने उनके खिलाफ गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 को भी जोड़ दिया है।
गौरतलब है कि पिछले सप्ताह शुक्रवार को रात में आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू रात में कार से घर जा रही थी तभी हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का बेटा विकास बराला व उसके साथी आशीष उसका कार से पीछा करते हुए जबरन उसे रोक कर उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया। तत्काल पहुंची पुलिस ने मौके पर दोंनो को हिरासत में ले लिया था। लेकिन जब बाद में पता चला कि विकास बराला प्रदेश अध्यक्ष का बेटा है तो धारा कमजोर करते हुए पुलिस ने उसे थाने से जमानत दे दी जबकि इसकी जानकारी मीडिया में हुई तो मीडिया हमलावर हो गया। पीड़िता ने भी मोर्चा खोल दिया। जिससे थकहार कर पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को समन जारी किया था। इसमें आज 11 बजे से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। विकास ने पहले समन लेने से इंकार कर दिया, तो उसके सेक्टर-7 स्थित घर पर पुलिस ने समन चिपका दिया था। लेकिन आज 11 बजे तक आरोपी थाने नहीं पहुंचे तो चंडीगढ़ पुलिस हरियाणा के टोहाना जिले में स्थित बराला के फार्म हाउस पर छापा मारा था।
मालूम हो कि मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि विकास बराला और आशीष वारदात के समय पूरी तरह नशे में थे। उसने जांच के लिए अपने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने विकास से आ रही बदबू और अन्य ऑब्जर्वेशन के आधार पर पाया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत हैं। इसके बाद डॉक्टर ने सूंघ कर मेडिकल रिपोर्ट तैयार किया.

Share

Related posts

Share